Dhadak 2 से काटा जाह्नवी कपूर का पत्ता, इस दिन दस्तक देगी तृप्ति डिमरी की फिल्म

Dhadak 2 Release Date: तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'धड़क 2' का अधिकारिक ऐलान कर दिया गया है। मेकर्स इस दिन 'धड़क 2' को बड़े पर्दे पर रिलीज करने जा रहे हैं।

Dhadak 2 Release Date

Instagram

Dhadak 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक के बाद एक कई फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं। लेकिन इसी बीच जाह्नवी कपूर से जुड़ी एक खबर सामने आई हैं। जिसे जानने के बाद जाह्नवी कपूर के फैंस शायद उदास हो गए। जाह्नवी कपूर का फिल्म 'धड़क' के दूसरे पार्ट से पत्ता कट गया है। जाह्नवी कपूर की जगह इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिल्म में एंट्री मारी है। इतना ही जाह्नवी कपूर के साथ-साथ फिल्म से ईशान खट्टर भी रिप्लेस हो गए है। ईशान की जगह फिल्म में इस एक्टर को कास्ट किया गया है। तो चलिए जानते हैं 'धड़क 2' में कौन नजर आएगा।

'धड़क 2' में नजर आएंगे ये स्टार्स

जाह्नवी कपूर का फिल्म 'धड़क' को काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद से फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार किया जा रहा है। अब 'धड़क 2' का ऐलान हो गया है। लेकिन इस बार करण जौहर की फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म की अनाउंसमेंट से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। फिल्म के इस टीजर वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी का लुक फैंस का दिल लूट रहा है। तो चलिए अब बिना देर किए पहले देखते हैं तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'धड़क 2' का धांसू टीजर।

कब रिलीज होगी 'धड़क 2'

'धड़क 2' के इस टीजर को देखने के बाद हर कोई इसकी तारीफ करता नजर आया। फिल्म 'धड़क 2' के इस वीडियो में कई बातों को लेकर खुलासा किया गया। लेकिन फैंस का ध्यान 'धड़क 2' की रिलीज डेट ने अपनी तरफ खींच लिया। तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की 'धड़क 2' इसी साल यानी 22 नंवबर 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Abhay author

अभय, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर चीफ कॉपी एडिटर अप्रैल 2024 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह बॉलीवुड लाइफ और इन्शॉर्ट्स जैसे संस्थान मे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited