'वॉर', 'पठान' और 'फाइटर' के बाद Sidharth Anand ने नेक्स्ट मूवी के लिए कसी कमर, बजट भी होगा दमदार

Siddharth Anand Next is Big Budget Action Movie: मीडिया से अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक ऋतिक रोशन की 'वॉर' (War), शाहरुख खान की 'पठान' (Pathaan) और 'फाइटर' का निर्देशन करने के बाद सिद्धार्थ आनंद ने अपनी नई फिल्म के लिए कमर कस ली है। सिद्धार्थ की नेक्स्ट एक मेगा बजट मूवी होगी।

Sidharth Anand

Sidharth Anand

Siddharth Anand Next is Big Budget Action Movie: सिद्धार्थ आनंद ने इंडियन सिनेमा को अब तक एक के बाद एक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। साल 2024 की शुरुआत में भी सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' भी रिलीज भी रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन की 'वॉर' (War) और शाहरुख खान की 'पठान' (Pathaan) का निर्देशन कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के फैन्स यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर फिल्म क्या और किस पर बेस्ड होगी।
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ आनंद इस समय वैसे भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। इस समय सिद्धार्थ शाहरुख खान, सुहाना खान और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'किंग' के निर्देशन में बिजी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ आनंद इस समय करण मल्होत्रा के साथ मिलकर ऋतिक रोशन की 'कृष 4' की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ ने हाल ही में महावीर जैन के साथ भी 'श्री श्री रवि शंकर' की जिंदगी पर बनी फिल्म को प्रोड्यूस करने के हाथ मिलाया है।
सिद्धार्थ आनंद के पास इस समय बैक टू बैक 6 फिल्में हैं, जिनपर वो बड़ी शिद्दत के साथ काम कर रहे हैं। पोर्टल के मुताबिक सिद्धार्थ आनंद की नेक्स्ट मूवी एक धांसू बिग बजट एक्शन फिल्म होगी। इस समय सिद्धार्थ आनंद स्क्रिप्ट पर काम करने रहे हैं और अपने निर्देशन में बनने जा रही 9वीं फिल्म को जल्द से जल्द शुरू करने के लिए बेताब हैं। अभिनेता के पास 'फाइटर 2', 'पठान 2' और 'टाइगर वर्सेज पठान' भी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited