Sidharth weds Kiara: एक्स-गर्लफ्रेंड Alia Bhatt ने दी सिद्धार्थ मल्होत्रा को शादी की बधाई, शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को शादी रचा ली है। दोनों की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच सिद्धार्थ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी सिड-कियारा को शादी की बधाई दी है।

Alia Bhatt Congratulate Sid-Kiara

Alia Bhatt Congratulate Sid-Kiara

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियार आडवाणी ने रचाई शादी।
  • आलिया भट्ट ने दी सिद्धार्थ मल्होत्रा को शादी की बधाई।
  • आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है।
Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 7 फरवरी को शादी रचा ली है। जिसके साथ ही दोनों की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच कई बॉलीवुड सितारे सिड और कियारा को शादी की बधाई दे रहे हैं। करण जौहर से मनीष मल्होत्रा तक कई सितारों ने बॉलीवुड के इस नए कपल को खूब सारी बधाई दी हैं।इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा की रुमर्ड गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी सिड-कियारा को शादी की बधाई दी है। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर सिद्धार्थ और कियारा को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। आलिया भट्ट और सिद्धार्थ कथित तौर पर एक साथ रिलेशनशिप में थे, दोनों ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म के साथ ही बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि किसी वजह से दोनों अलग हो गए हैं। आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ को शादी के लिए बधाई दी है।

आलिया भट्ट ने दी सिड-कियारा को शादी की बधाई

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस को सिद्धार्थ और आलिया का वेडिंग लुक भी काफी पसंद आ रहा है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी सिद्धार्थ और कियारा को शादी की बधाई देते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। आलिया भट्ट ने दोनों की शादी की फोटो स्टोरी पर लगाते हुए लिखा, 'दोनों को शादी की बधाई।' आलिया भट्ट की यह इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर भी अब जमकर वायरल हो रही है।

तीनों स्ट्यूडेंट हुए सैटल

इस बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं। इस बीच कई फैंस चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि फिल्म स्ट्यूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन ने शादी कर ली है और सैटल हो गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited