Sidharth Malhotra को लगा कटरीना कैफ के स्टारडम से डर, बदल डाली फिल्म Yodha की रिलीज डेट

Yodha New Release Date Announced: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म योद्धा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बड़ा दी है, जिसकी जानकारी एक्टर ने खुद दी है।

Yodha New Release Date Announced

Yodha New Release Date Announced

Yodha New Release Date Announced: साल 2024 की फिल्मों की डेट का सिलसिला अभी से ही जारी हो गया है। एक से बढ़ कर एक फिल्म बड़े परदे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म योद्धा को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं। लेकिन अब खबर आ रही है की फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किये गए हैं और फैंस को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट आगे बड़ा दी है, आखिर ये पूरा मामला है क्या जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।
बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर और मोस्ट हैंडसम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की अपकमिंग फिल्म योद्धा (Yodha) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। जहां फिल्म पहले इस साल 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 15 मार्च 2024 में इसे रिलीज किया जाएगा। ऐसे में खबर सुन कई फैंस को निराशा भी हुई क्यूंकि सभी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की वजह कटरीना कैफ हैं। दरअसल पहले ये योद्धा कटरीना की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' से क्लैश होने वाली थी, जो 8 दिसंबर है। ऐसे में कहा जा रहा है की क्लैश के कारण ये फैसला लिया गया। जानकारी के लिए बता दें की फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशी खन्ना और दिशा पाटनी नजर आने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited