Sikandar: बड़े परदे पर सलमान खान के एक्शन सीन्स देख कुर्सियों से कूद पड़ेंगे लोग, मेकर्स ने की सॉलिड प्लानिंग

Salman Khan's Sikandar: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बीते कई दिनों से फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक मेकर्स ने 'सिकंदर' में सलमान खान के ऐसे एक्शन सीन्स रखे हैं, जिन्हें पहले कभी भी बड़े परदे पर नहीं देखा गया होगा।

Salman Khan's Sikandar

Salman Khan's Sikandar

Salman Khan's Sikandar: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को आखिरी बार फिल्म 'टाइगर 3' में देखा गया था। उम्मीद थी कि भाईजान की ये मूवी शाहरुख खान की 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रहेगी लेकिन ऐसा नही हुआ। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ही कमाई की थी। अब सलमान खान अपनी नई फिल्म 'सिकंदर' (Sikandar) की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई में जोरों-शोरों से चल रही है। कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि 'सिकंदर' में सलमान खान को डबल रोल में देखा जाएगा। 'सिकंदर' को लेकर ताजा अपडेट यह है कि मेकर्स ने फिल्म में तीन एक्शन सीक्वेंस रखे हैं और वो एरियल सीन के साथ।
मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार ए. आर. मुरुगादॉस के निर्देशन में बन रही सलमान खान की मूवी 'सिकंदर' के अपकमिंग शेड्यूल में तीन एक्शन सीन्स शूट करने की मेकर्स ने प्लानिंग की है। अगला शूटिंग शेड्यूल बहुत महत्वपूर्ण होगा। बताया जा रहा है कि इस शेड्यूल को 26 अगस्त के मुंबई के चित्रकोट मैदान में रखा गया है। मेकर्स फिल्म के जरिए दर्शकों को एक बेहतरीन एक्सपीरियंस देने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। यही वजह है कि फिल्म में कई ऐसे एक्शन सीन्स होंगे, जिन्हें लोगों ने आज तक बड़े परदे पर नहीं देखा होगा।
सलमान खान के साथ फिल्म 'सिकंदर' में पहली बार बड़े परदे पर साउथ इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं। मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए 2025 में ईद का दिन चुना है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited