Udit Narayan को हार्ट अटैक आने की खबर से फैंस परेशान? मैनेजर ने बताई वायरल मैसेज की सच्चाई

बीते दिनों कई बॉलीवुड सितारों को हार्ट अटैक के चलते हमने खोया है और अब दिग्गज सिंगर उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है। इस खबर पर उदित नारायण के मैनेजर का बयान आया है।

Udit Narayan को हार्ट अटैक आने की खबर से फैंस परेशान? मैनेजर ने बताई वायरल मैसेज की सच्चाई
Udit Narayan Heart Attack news: बीते दिनों कई बॉलीवुड सितारों को हार्ट अटैक के चलते हमने खोया है। ऐसे में जब कोई नई खबर आती है तो फैंस की ढेंशन बढ़ जाती है। अब बॉलीवुड फ‍िल्‍मों के गानों को अपनी खूबसूरत आवाज से सजाने वाले उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है। इस खबर पर उदित नारायण के मैनेजर का बयान आया है। फैंस लगातार पूछ रहे हैं कि उदित नारायण कैसे हैं।
उदित नारायण के मैनेजर ने बताया कि सिंगर बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें हार्ट अटैक आने की बात सही नहीं है। यह अफवाह कैसे फैली, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं लग पाई है। मैनेजर ने आगे बताया- हमें लगता है कि नेपाल से ये अफवाह फैलाई गई है, क्योंकि जिस नंबर से यह मैसेज सर्कुलेट हो रहा है, वो नेपाल का ही कोड नंबर है। पता नहीं कहां से ये अफवाहें फैल गईं। उदित जी काफी परेशान हैं इन अफवाहों से। लोग कॉल्स कर तबीयत पूछ रहे हैं।
नेपाल से है उदित नारायण का संबंध
नेपाल और भारत के बीच बेटी और रोटी का सम्बन्ध है उसी तरह उनका ननिहाल भारत के बिहार राज्य में है। उदित नारायण के पिता नेपाली थे जबकि मां बिहार से। उदित नारायण का जन्म 1 दिसंबर 1955 को बिहार के सुपौल जिले में हुआ। उदित की मातृभाषा मैथिली हैं और वो बिहार के मिथिलांचल इलाके से आते हैं। उदित ने अपना पहला हिन्दी गाना मोहम्मद रफी के साथ गाया था और वह छा गए। संपूर्ण बॉलीवुड में उन्हें आज भी एक बेहतर गायक माना जाता है।
तमाम भाषाओं में गाए गाने
उदित नारायण उन गायकों में से हैं जिन्‍होंने हिंदी के साथ साथ अन्‍य भाषाओं में भी सुर लगाया। उदित नारायण तमिल, तेलुगू, मलयालम, ओडिया, नेपाली, भोजपुरी और बंगाली भाषा में भी गा चुके हैं। नेपाली फि‍ल्म में उन्होंने बहुत हिट गाने गाए हैं और उनके गीत अधिकतर लोगों को पसन्द है। उनको पांच बार फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। वहीं वर्ष 2009 में भारत सरकार ने उन्हें पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कुलदीप राघव author

कुलदीप सिंह राघव 2017 से Timesnowhindi.com ऑनलाइन से जुड़े हैं।पॉटरी नगरी के नाम से मशहूर यूपी के बुलंदशहर जिले के छोटे से कस्बे खुर्जा का रहने वाला ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited