Sky Force: अक्षय कुमार की 'स्काई फोर्स' की कहानी का प्लॉट हुआ लीक, भारत-पाकिस्तान के युद्ध पर बनेगी फिल्म!

Sky Force: अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म स्काईफोर्स को लेकर चर्चा में हैं। फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंंतजार कर रहे हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म की कहानी रिवील हो गई है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान युद्ध पर है। फिल्म में एक्टर एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में हैं।

akshay kumar sky force

Akshay Kumar (Credit Pic: Instagram)

Sky Force: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में है। बड़े मियां छोटे मियां के बाद एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म स्काई फोर्स को लेकर चर्चा में है। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। स्काईफोर्स एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। IMDB के मुताबिक, अक्षय स्काई फोर्स में एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म की कहानी इंडियन एयर फोर्स के मिशन पर आधारित होगी। फिल्म की कहानी का खुलासा हो गया है। आइए जानते हैं फिल्म की कहानी?
रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के बीच हुई हवाई युद्ध पर आधारित है। भारत ने पाकिस्तान पर एयरस्ट्राइक की थी। भारत ने पाकिस्तान के Sargodha एयरबेस पर हमला किया था।
भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बनी है फिल्म
फिल्म 1965 पर आधारित है। पाकिस्तान ने पठानकोट, आदमपुर और हलवारा पर हमला किया था। इसके जवाब में भातीय वायुसेना ने सरगोधा पर हमला कर जवाब दिया था। उन दिनों सरगोधा को एशिया के सबसे मजबूत एयरबेस में से एक माना जाता था। इसके बावजूद भारतीय वायुसेना के पायलटों ने हमला कर दिया और सरगोधा एयरबेस की संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचाया था। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि यह एकमात्र मौका है जब किसी वायुसेना सेनानी को मरणोपरांत महावीर चक्र प्रदान किया गया।
अक्षय के साथ इस फिल्म में वीर पहारिया, निमृत कौर और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक अक्षय के अलावा किसी भी अन्य एक्टर के नाम को ऑफिशियल नहीं किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited