शादी से पहले जहीर संग डिनर पर निकलीं Sonakshi Sinha, होने वाली दुल्हन के चेहरे पर दिखा ग्लो

Sonakshi Sinha- Zaheer Iqbal: सोनाक्षी और इकबाल शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कपल शादी के पहले दोस्तों के साथ डिनर पर निकला। एक्ट्रेस के साथ उनकी बेस्टफ्रेंडल हुमा कुरैशी भी नजर आईं। कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

sonakshi (3)

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal (credit Pic: Instagram)

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज यानी 23 जून को शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी से पहले कपल हाल ही में रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुआ। कपल कैजुअल लुक में नजर आया। कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोनाक्षी और जहीर अपने वेडिंग डे से पहले डिनर पर निकले थे। एक्ट्रेस के साथ उनकी खास दोस्त हुमा कुरैशी भी नजर आईं। एक्ट्रेस के वायरल वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।
डिनर पर सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड जहीर और दोस्तों संग जमकर मस्ती करते दिखी। एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर छोटा सा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनाक्षी, जहीर, हुमा रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं और थाली थाली चिल्लाते नजर आए। ये फनी वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि सोनाक्षी अपनी लाइफ के इस पीरियड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, सोना की शादी का इंतजार नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा, सोनाक्षी और जहीर साथ में अच्छे लग रहे हैं।
शादी से पहले बॉयफ्रेंड संग डिनर पर निकली सोनाक्षी
सोनाक्षी के घर रामायण में पूजा रखी गई। पूजा के बाद सोनाक्षी अपनी मां पूनम सिन्हा के साथ नजर आईं। एक्ट्रेस ब्लू कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस के चेहरे पर ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस की वेडिंग ड्रेस का वीडियो सामने आया था। एक्ट्रेस अपनी लाइफ के सबसे बड़े मोमेंट को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस के घर रामायण को दुल्हन की तरह सजाया गया है। एक्ट्रेस की मेहंदी की तस्वीरें हाल ही में वायरल हुई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited