सोनाक्षी सिन्हा ने इस वजह से बेचा शादी वाला घर, अब करने जा रही हैं बड़ा धमाका!!

Did Sonakshi Sinha buy New House: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेकर ये खबर सामने आई है कि उन्होंने अपना मंबई वाला घर बेच दिया है। इस बीच उनको लेकर एक नई खबर है जिसमें बताया गया है कि सोनाक्षी ने बड़ा घर खरीद लिया है।

sona (1)

sona (1)

Sonakshi New House: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग सात फेरे लिए हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। बीते दिनों सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से खबरों में आ गई थीं। ऐसा कहा गया कि उन्होंने अपना मुंबई वाला घर बेच दिया है, जहां शादी के सारे फंक्शन हुए थे। अब इसमें एक नया ट्विस्ट आ गया है। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अब नया घर खरीद लिया है। आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने खरीदा नया घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स से खास बातचीत की है, जिसमें ये खुलासा किया गया है कि सोनाक्षी सिन्हा ने काफी बड़ा घर खरीदा है। खास बात तो ये है कि जिस बिल्डिंग में एक्ट्रेस ने नया घर लिया है, उसे जहीर इकबाल ही डेवलप कर रहे हैं। इसका मतलब ये है कि जहीर की फैमिली रियल स्टेट के बिजनेस में भी है। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2023 में अपना खुद का घर खरीदा था, जिसकी कीमत करोड़ों में थी। इस बारे में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें डालकर जानकारी दी थी। उस वक्त उनके घर की इनसाइड फोटोज खूब वायरल हुई थी।

कहां है सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

बताते चलें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कुछ देर पहले ही सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर जहीर संग तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो जहीर के साथ रोमांस कर रही हैं। इन दोनों का ये अंदाज देख फैंस खुशी से खिलखिला उठे हैं। मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने 23 जून को शादी की थी। इन दोनों की वेडिंग तस्वीरें अबतक छाई हुई हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited