Sonakshi-Zaheer: हनीमून से लौटने के बाद पति जहीर संग रोमांटिक मूवी डेट पर गईं सोनाक्षी सिन्हा, फैंस ने कहा-बेस्ट कपल

Sonakshi- Zaheer: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पति जहीर इकबाल के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति जहीर इकबाल संग मूवी डेट को एन्जॉय कर रही है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Sonakshi- Zaheer

Sonakshi- Zaheer

Sonakshi- Zaheer: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पति जहीर इकबाल के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। 23 जून को कपल ने 7 साल के रिश्ते के बाद धूम-धाम से शादी की थी। हाल ही में एक्ट्रेस अपने दूसरे हनीमून एन्जॉय करने के बाद काम पर लौट चुकी हैं। इसी बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति जहीर इकबाल संग मूवी डेट को एन्जॉय कर रही है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।
बता दें 26 जुलाई की रात को जहीर ने अपनी पत्नी की एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की, जिसमें वे मूवी नाइट में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस स्टोरी को देखकर पता चल रहा है कि कपल मार्वल सुपरहीरो फिल्म डेडपूल और वूल्वरिन देखने गए थे। सोनाक्षी सिन्हा इस वीडियो में मूवी हॉल के अंदर अपनी मिलियन-डॉलर वाली स्माइल दिखा रही हैं। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
फिलीपींस में हनीमून
इस मूवी डेट में एक्ट्रेस ने मैचिंग पैंट के साथ ब्लैक स्वेटशर्ट पहनी थी और चश्मा भी लगाया हुआ था। थिएटर के अंदर अपनी सीट पर बैठीं, उन्होंने अपने पति के फोटोग्राफर बनने पर मजेदार पोज दिए। इस फोटो में जहीर नजर नहीं आ रहे है, लेकिन वो अपनी पत्नी के फोटोग्राफर बने हुए हैं। हाल ही में कपल ने फिलीपींस में अपना दूसरा हनीमून मनाया था, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।
एथनिक बैचलरेट लुक
इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'हमने अपनी शादी के एक महीने का जश्न वही करके मनाया, जो हमें सबसे ज्यादा करने की जरूरत थी - रिकवर होना!!!' हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बैचलरेट पार्टी की नई तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में सोनाक्षी बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। अपनी फोटो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा था- 'मानो या न मानो…मेरे बैचलरेट से एक और #थ्रोबैक…क्या आप थीम का गेस कर सकते हैं???. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पीरियड ड्रामा सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार के गाने चौदहवी शब का भी इस्तेमाल किया। बैचलरेट पार्टी सोनाक्षी का लुक एकदम एथनिक है। सामने आई फोटो में पूरी आस्तीन का सफ़ेद एथनिक सूट पहने हुए, उन्होंने अपने दुपट्टे को घूंघट की तरह लपेटा हुआ था। दुपट्टा भी सफेद था, लेकिन उस पर गुलाबी और पीले रंग का प्रिंट था। सोनाक्षी ने इस आउटफिट को जूतियों के साथ पेयर किया और झुमके और मांग टीका से सजी बेहतरीन ज्वैलरी पहनी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited