जिया खान केस से बरी होने के बाद सिद्धिविनायक पहुंचे सूरज पंचोली, बप्पा का लिया आशीर्वाद

Sooraj Pancholi Reached Siddhivinayak Temple: एक्टर सूरज पंचोली जिया खान केस से बरी होने के बाद बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर के हाथ में गणपति की फोटो दिखाई दे रही है।

sooraj pancholi

sooraj pancholi (credit pic: instagram)

Sooraj Pancholi Reached Siddhivinayak Temple: कल यानी 28 अप्रैल को कोर्ट ने 10 साल बाद जिया खान सुसाइड केस मामले में अपना फैसला सुनाया था। कोर्ट ने इस केस के मुख्य आरोपी सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को बरी कर दिया था। सूरज के बरी होने पर परिवार ने चैन की सांस ली। सूरज हाल ही में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे (Siddhivinayak Temple)। एक्टर ने बप्पा का आशीर्वाद लिया। सोशल मीडिया पर सूरज का वीडियो छाया हुआ है। वीडियो में सूरज कैजुअल आउटफिट में नजर आए। उनके हाथों में बप्पा की फोटो दिखाई दी।
कल ही खबर आई थी कि सूरज बरी होने के बाद बप्पा के दर्शन के लिए सिद्धिविनायक जाएंगे। एक्टर की मां जरीना वहाब ने बेटे के बरी होने पर कहा था कि मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। जरीना शुरुआत से ही अपने बेटे के सपोर्ट में खड़ी थीं। यूजर्स इस वीडियो पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।
सिद्धिविनायक पहुंचे सूरज पंचोली
आपको बता दें कि 3 जून 2013 को एक्ट्रेस जिया खान ने अपने फ्लैट के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस की मां राबिया ने सूरज पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इस मामले में सूरज को करीब एक महीने तक जेल में रहना पड़ा था। इस मामले की जांच के लिए कोर्ट सीबीआई को सौंप दिया गया था। इतने सालों बाद कोर्ट ने सूरज को सभी आरोपों से बरी कर दिया है।
वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सूरज गुजारिश और एक था टाइगर में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। एक्टर को सलमान खान ने अपनी फिल्म हीरो में लॉन्च किया था। उनके साथ सुनील शेट्टी की बेटी आथिया भी नजर आई थी। सूरज की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद एक्टर किसी फिल्म में नजर नहीं आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited