Shaktimaan Movie: क्या पूरी हुई मुकेश खन्ना की तलाश? शक्तिमान फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं साउथ के ये डायरेक्टर

Shaktimaan Movie: देश का पहला सुपरहीरो शक्तिमान पर फिल्म की घोषणा इस साल की शुरुआत में हो चुकी है। वहीं, फिल्म के डायरेक्टर की तलाश चल रही है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ के डायरेक्टर शक्तिमान फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं। जानिए कौन हैं ये डायरेक्टर और शक्तिमान से जुड़ी ये ताजा अपडेट।

मुख्य बातें
  • शक्तिमान फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी।
  • फिल्म के लिए चल रही है डायरेक्टर की तलाश
  • साउथ के डायरेक्टर कर सकते हैं फिल्म डायरेक्ट
Shaktimaan movie director: देश का पहले सुपरहीरो शक्तिमान (Shaktimaan movie) जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाला है। मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की प्रोडक्शन कंपनी भीष्म इंटरनेशनल और सोनी पिक्चर्स मिलकर इस फिल्म को बनाने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म एक ट्रायलॉजी होगी, जो तीन पार्ट में रिलीज होगी। 90 के दशक में इस पॉपुलर टीवी शो को दिनकर जानी ने डायरेक्ट किया था। वहीं, शक्तिमान फिल्म के लिए डायरेक्टर की तलाश लगभग पूरी हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ के डायरेक्टर इस सुपरहीरो फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक साउथ की फिल्मों के डायरेक्टर बासिल जोसेफ (Basil Joseph) शक्तिमान को डायरेक्ट कर सकते हैं। फिल्म की प्रोडक्शन टीम बासिल से बात कर रही है और चीजें सकारात्मक दिशा की तरफ आगे बढ़ रही है। सूत्रों के मुताबिक बासिल इंडियन सुपरहीरो फिल्म्स से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। इसके अलावा वह शक्तिमान के भी बड़े फैन हैं। डायरेक्टर की शक्तिमान की टीम से कई बार मुलाकात हुई है और वह फिल्म को डायरेक्ट करना चाहते हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर ने बासिल से अपना स्क्रीनप्ले लाने के लिए कहा है। इससे मेकर्स को पता चलेगा कि क्या दोनों को विजन एक दूसरे से मिल रहा है।
तैयार किया जा रहा है फाइनल ड्राफ्ट
सूत्रों के मुताबिक फिल्म से जुड़ा पेपरवर्क किया जा रहा है। एक बार टीम के मुताबिक फिल्म का फाइनल ड्राफ्ट तैयार हो जाए, इसके बाद ही चीजें आगे बढ़ेगी। शक्तिमान एक ऐसी फ्रेंचाइजी है, जो हिंदी फिल्मों के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है। ऐसे में टीम बेहद संभलकर डायरेक्टर का चुनाव कर रही है। मुकेश खन्ना ने इस किरदार को घर-घर में पहुंचाया था। ऐसे में वह इस सुपरहीरो को नई ऑडियंस के सामने लाना चाहते हैं। उन्होंने कई बड़े डायरेक्टर के साथ बात की है। अब बासिल जोसेफ इस रेस में सबसे आगे हैं। अभी तक सभी मीटिंग्स को पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला है।
आपको बता दें कि मुकेश खन्ना ने एक बातचीत में कहा था कि फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए होगा। गौरतलब है कि इसी साल 10 फरवरी को सोनी पिक्चर्स और मुकेश खन्ना ने शक्तिमान फिल्म की घोषणा की थी। दूरदर्शन पर शक्तिमान शो साल 1997 से 2005 तक चला था। मुकेश खन्ना ने शक्तिमान, एक्ट्रेस वैष्णवी ने गीता विश्वास का किरदार निभाया था। सुरेंद्र पाल तमराज किलविश के रोल में नजर आए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम पांडे author

शिवम् पांडे सिनेमा के आलावा राजनीति, व्यापार और अंतरराष्ट्रीय सम्बन्धों में खास रुचि है। पत्रकारिता में लगभग सात साल का अनुभव रखने वाले शिवम् पांडे बॉ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited