Sridevi Death Anniversary: Khushi Kapoor ने किया मां का आंचल याद, तस्वीर साझा कर दिखाए पुराने दिन

Sridevi Death Anniversary: आज ख़ुशी कपूर( Khushi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी जान्हवी और ख़ुशी के साथ पोज़ देती हुई श्रीदेवी( Sridevi) की एक मनमोहक तस्वीर साझा की। वहीं आज उनकी पुण्यतिथि पर एक्ट्रेस खुशी ने मां के साथ एक तस्वीर साझा की है।

Sridevi Death Anniversary

Sridevi Death Anniversary

Sridevi Death Anniversary: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी( Sridevi) को दुनिया से गए हुए आज पूरे 6 साल हो गए हैं। आज ही के दिन एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कहा था और अपनी फैमिली से लेकर अपने फैंस के दिल में अपनी अलग जगह छोड़ गई थी। एक्ट्रेस भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों में ताजा है। श्रीदेवी को लोग आज भी उनकी एक्टिंग, डांस और सुंदरता के लिए याद करते हैं। वहीं उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर( Jhanvi Kapoor) और खुशी कपूर ( Khushi Kapoor) अपनी मां को याद करते हुए हर दिन निकाल देती हैं। वहीं आज उनकी पुण्यतिथि पर एक्ट्रेस खुशी ने मां के साथ एक तस्वीर साझा की है।
आज ख़ुशी कपूर( Khushi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी जान्हवी और ख़ुशी के साथ पोज़ देती हुई श्रीदेवी( Sridevi) की एक मनमोहक तस्वीर साझा की।इस तस्वीर में दिवंगत अभिनेत्री पारंपरिक पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह पीकॉक ब्लू साड़ी में चमक रही हैं. उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना रखा है, सिन्दूर और दो नोज पिन के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसी के साथ उसके चेहरे पर चमकती मुस्कान भी देखी जा सकती है।
दूसरी ओर बेबी जान्हवी कपूर और बेबी ख़ुशी कपूर अपनी मुस्कान और गुलाबी पोशाक के साथ सुपर क्यूट लग रही हैं। यह तस्वीर निश्चित रूप से एक छिपा हुआ रत्न है और हमें यकीन है कि फैंस इसे पसंद करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited