Sridevi के मौत से जुड़े दस्तावेज पर किए गए प्रधानमंत्री के फर्जी साइन, इस यूट्यूबर पर होगी सख्त कानूनी करवाई

Sridevi Death Document Forged: बॉलीवुड की दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यूट्यूबर दीप्ति आर पिन्नीति के खिलाफ सीबीआई ने केस किया है की उन्होंने जाली दस्तावेज पेश किये है एक्ट्रेस की मौत से जुड़े।

Sridevi Death Document Forged by dipti r pinniti

Sridevi Death Document Forged by dipti r pinniti

Sridevi Death Document Forged: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी देहांत के बाद भी लोगो के दिलों में बसी हुई है। 24 फरवरी साल 2018 में एक्ट्रेस सभी परिवार और फैंस को छोड़ दुबई में आखरी सांस ली थी। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की मौत से जुडी एक खबर सामने आई है, दरअसल श्रीदेवी की मौत के मामले में दावे करने वाली यूट्यूबर दीप्ति आर पिन्नीति के खिलाफ सीबीआई ने केस किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने जाली दस्तावेज पेश किये और प्रधानमंत्री के साइन फोर्ज किये हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानियर आखिर ये पूरा मामला है क्या।
सीबीआई ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर ये आरोप लगाया है की दीप्ति आर पिन्नीति (dipti r pinniti) ने एक्ट्रेस श्रीदेवी के मौत से जुड़े दस्तावेज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत गणमान्य व्यक्तियों के ‘फर्जी’ पत्र पेश किए थे। सीबीआई ने अब खुद जांचकर्ता होने का दावा करने वाली भुवनेश्वर की दीप्ति के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है। दीप्ति ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भी ऐसे ही सनसनीखेज दावे किए थे।
मीडिया एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए पिन्नीति ने बताया कि ये यकीन करना कठिन है कि सीबीआई ने मेरा बयान दर्ज किए बिना मेरे खिलाफ चार्ज शीट कोर्ट में की। जब आरोप बताए जाएंगे तो सबूत अदालत को दिए जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें की पिछले साल भी भुबनेश्वर में दीप्ति आर पिन्नीति के घर में 2 दिसंबर को तलाशी हुई थ, कई फ़ोन और लैपटॉप जब्त भी किए गए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited