Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर में होगा Akshay Kumar का धांसू कैमियो, फैन्स को मिलेगा डबल मजा

Akshay Kumar in Stree 2: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एंट्री होती नजर आ रही है। फिल्म में उनका धांसू कैमियो होगा।

Akshay Kumar in Stree 2

Akshay Kumar in Stree 2

Akshay Kumar in Stree 2: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'सरफिरा' को लेकर छाए हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में राधिका मदान नजर आएंगी। बीती रात निर्माताओं ने सेलेब्स के लिए 'सरफिरा' की स्पेशल स्क्रीनिंग भी होस्ट की। इस दौरान साउथ सुपरस्टार सूर्या अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ज्योतिका के साथ फिल्म देखने पहुंचे। 'सरफिरा' की रिलीज के साथ-साथ अक्षय कुमार को लेकर खबरें हैं कि वो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' में कैमियो करते नजर आंएगे।
हिन्दुस्तानी टाइम्स से जुड़े सूत्र के अनुसार अक्षय कुमार को मेकर्स ने फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) में एक स्पेशल भूमिका के अप्रोच किया है। सूत्र ने बताया कि अक्षय कुमार को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2' में कैमियो करते हुए देखा जाएगा। यह बात बिलकुल सच है। अक्षय कुमार के फैन्स के लिए यह बड़ा सरप्राइज होने वाला है। अक्षय कुमार की एंट्री के साथ 'स्त्री 2' के मेकर्स फिल्म में हर एलिमेंट को जोड़ना चाहते हैं। बता दें इन खबरों पर अभी तक मेकर्स ने कोई पुष्टि नहीं की।
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' उनकी सुपरहिट मूवी 'स्त्री' का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले मेकर्स ने 'स्त्री 2' का टीजर जारी किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म दुनिया के सिनेमाघरों में 15 अगस्त के दिन दस्तक देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited