Stree 3: पत्रलेखा ने ठुकराई पति राजकुमार राव की मूवी, Shraddha Kapoor को लेकर कही ये बात

Patralekhaa says NO to Stree 3: हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान पत्रलेखा (Patralekhaa) से जब राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्त्री 3' (Stree 3) का हिस्सा बनने का सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने इस फिल्म को करने से साफ इनकार कर दिया।

Patralekhaa says no to Stree 3

Patralekhaa says no to Stree 3

Patralekhaa says NO to Stree 3: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तहलका मचाया हुआ है। इस फिल्म को ऑडियंस की ओर से खूब तारीफ मिली हैं। फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई करने में लगी हुई है। 'स्त्री 2' की धांसू सक्सेस के बाद अब मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट को भी कन्फर्म कर दिया है। हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान जब राजकुमार राव की पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekhaa) से फिल्म 'स्त्री 3' का हिस्सा बनने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बेहद हैरान कर देने वाला जवाब दिया। उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया।
फिल्मीज्ञान से बात करते हुए पत्रलेखा से जब 'स्त्री 3' में राजकुमार राव के अपोजिट कास्ट करने पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। पत्रलेखा ने कहा, 'नहीं फिल्म में श्रद्धा हैं। उनकी जोड़ी बहुत मस्त है। अभिषेक हैं, अपारशक्ति खुराना हैं और पंकज त्रिपाठी हैं। वो दुनिया एकदम सही है।' पत्रलेखा ने फिल्म 'स्त्री 3' का हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया है।
अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्त्री 2' ने शाहरुख खान की 'पठान'-'जवान' और सनी देओल की 'गदर 2' के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। फिल्म अब धीरे-धीरे 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है। फिल्म को दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया था। इसमें वरुण धवन और अक्षय कुमार का भी धांसू कैमियो था। वहीं दूसरी ओर पत्रलेखा को हाल ही में रिलीज हुई सीरियल 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' में देखा गया है। इस सीरीज को लोगों ने पसंद किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited