Khalnayak 2: सुभाष घई ने 'खलनायक 2' बनाने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे कोई जल्दबाजी नहीं है...

Khalnayak 2: खलनायक 2 को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। फिल्म के निर्देशक सुभाष घई ने फिल्म के सीक्वल को लेकर चुप्पी तोड़ी है। निर्देशक ने कहा कि अभी खलनायक 2 के लिए कोई कास्टिंग नहीं हुई है। फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है।

khalnayak

Subhash Ghai khalnyak 2 (credit pic: instagram)

Khalnayak 2: जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म खलनायक को रिलीज हुए 30 साल हो गए है। खलनायक का निर्देशन सुभाष घई ने किया था। फिल्म के 30 साल पूरे होने पर सुभाष घई ने कहा कि वो 100 स्क्रीन्स पर एक बार पर्दे पर रिलीज करेंगे। इस अनाउंसमेंट ने फैंस की खुशी की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था। फिल्म 4 सितंबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले दिनों खबर आ रही थी कि खलनायक 2 बनने वाली है।
रिपोर्ट के अनुसार, खलनायक 2 में संजय दत्त के साथ बाकी किरदार भी नजर आने वाले हैं। अब इस खबर पर निर्देशक सुभाष घई ने चुप्पी तोड़ी है। निर्देशक ने कहा, फिल्म के रिलीज को लेकर कोई जल्दीबाजी नहीं है। मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि मुक्ता आर्ट्स ने अभी तक किसी भी एक्टर को खलनायक 2 के लिए साइन नहीं किया है।
खलनायक 2 के सीक्वल में लगेगा वक्त
हम पिछले तीन साल से फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। हमें फिल्म को लाने की कोई जल्दीबाजी नहीं है। हम खलनायक के 30 साल पूरे होने पर 4 सितंबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। खलनायक संजय दत्त के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं। फिल्म के गाने और ऑइकॉनिक डायलॉग्स हिट हुए थे। गदर 2 को धमाकेदार ओपनिंग मिलने के बाद खलनायक 2 के रिलीज डेट की चर्चा शुरू हो गई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited