Suhana Khan ने खास अंदाज में अबराम को किया बर्थडे विश, मिनटों में वायरल हुई शाहरुख के लाडले की तस्वीर

Suhana Khan Wish Abram on His Birthday: सुहाना खान ने अपने भाई अबराम खान के बर्थडे पर एक तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया है। अबराम खान की तस्वीर आते ही सोशल मीडिया वायरल हो गई है।

Suhana Khan Wish Abram on His Birthday

Instagram

Suhana Khan Wish Abram on His Birthday: बॉलीवुड के जाने-माने स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी हाल ही में आईपीएल 2024 में शाहरुख खान टीम ने जीत हसिल की। कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद शाहरुख खान के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इसी में एक वीडियो में शाहरुख खान अपनी बेटी को गले लगाते हुए नजर आए। मैच के बाद शाहरुख खान के परिवार के लिए आज दिन भी काफी खास है। इसकी वजह किंग खान के छोटे लाडले अबराम खान का जन्मदिन है। अबराम खान को इस मौके पर कई स्टार्स विश करते हुए दिखाई दिए। इसी कड़ी में सुहाना खान ने अबराम खान के जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

सुहाना खान ने अबराम को किया विश

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की जीत के बाद आज किंग खान के घर में डबल जश्न मनाया जा रहा है। क्योंकि आज शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान का जन्मदिन है। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स अबराम खान की तस्वीर शेयर कर उन्हें विश करते हुए नजर आए। लेकिन सबका ध्यान सुहाना खान (Suhana Khan) की पोस्ट ने खींच लिया। सुहाना खान अबराम खान की अनदेखी तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। सुहाना खान इंस्टाग्राम स्टोरी पर अबराम खान की तस्वीर शेयर की है। सुहाना खान की पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वायरल हो रही तस्वीर में अबराम खान कोलकाता नाइट राइडर्स की टी-शर्ट पहन दिखाई दिए।

इस फिल्म में नजर आएंगी सुहाना खान

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इस पोस्ट के अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। सुहाना खान फिल्म 'किंग' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सुहाना खान के साथ-साथ उनके पिता शाहरुख खान का भी रोल होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited