Suhana ने ऐसे किया अपने को-स्टार Agastya को विश, अनसीन फोटो शेयर करते हुए दी बधाई

Suhana Khan wishes Agastya Nanda : शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान( Suhana Khan) ने आज इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने दोस्त और को स्टार अगस्त्य नंदा को जन्मदिन की बधाई दी। दो तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अगस्त्य को विश किया।

Suhana and Agastya Nanda

Suhana and Agastya Nanda

Suhana Khan wishes Agastya Nanda : बिग बी अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। दी आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अगस्त्य( Agastya Nanda) की चर्चा आज हर जगह हो रही है। बीती रात स्टार की बर्थडे पार्टी भी हुई जिसमें बॉलीवुड के कई स्टारकिड शामिल हुए। वहीं उनकी को स्टार सुहाना खान ने अपने दोस्त को खास अंदाज में विश किया पुरानी फोटो शेयर करते हुए सुहाना ने अगस्त्य को जन्मदिन की बधाई दी है।
शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान( Suhana Khan) ने आज इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने दोस्त और को स्टार अगस्त्य नंदा को जन्मदिन की बधाई दी। दो तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अगस्त्य को विश किया। । तस्वीर में वे दोनों एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं और सुहाना के चेहरे पर खुशी नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, "बर्थडे बॉय।"दूसरी तस्वीर कल रात अगस्त्य के जन्मदिन समारोह की है। बीच में अगस्त्य दिखाई दे रहे हैं, उनके दोनों ओर द आर्चीज़ के को स्टार सुहाना और मिहिर आहूजा पोज दे रहे हैं। अगस्त्य और सुहाना ने पार्टी लिए काले रंग में दिखे। जहां सुहाना ने हाई-नेक टॉप पहना था, वहीं अगस्त्य भी ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए। सुहाना ने तस्वीर को दिल वाले इमोजी के साथ साझा किया।
इस बीच, अगस्त्य नंदा के कल रात के जन्मदिन समारोह का वीडियो मिहिर आहूजा ने साझा किया है। वीडियो में वह बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं, जबकि सुहाना उनके बगल में खड़ी हैं. उन्हें और अन्य मेहमानों को अगस्त्य के लिए जन्मदिन का गीत गाते हुए सुना जा सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited