Welcome 3: अक्षय कुमार की मूवी में हुई सुनील शेट्टी की धांसू एंट्री, बड़े पर्दे पर अब खूब लगेगा कॉमेडी का तड़का

Suniel Shetty Enters In Welcome 3: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'वेलकम 3' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। जहां पहले मूवी में जैकलीन और दिशा पाटनी की एंट्री हुई थी। वहीं अब 'वेलकम 3' में सुनील शेट्टी ने भी धमाकेदार एंट्री मारी है।

'वेलकम 3' में हुई सुनील शेट्टी की एंट्री

'वेलकम 3' में हुई सुनील शेट्टी की एंट्री

Suniel Shetty Enters In Welcome 3: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अपनी धमाकेदार मूवी 'वेलकम 3' (Welcome 3) के जरिए पर्दे पर दस्तक देंगे। फिल्म में कुछ ही दिनों पहले दिशा पाटनी और जैकलीन फर्नांडिस की एंट्री हुई थी, जो मूवी में लीड रोल अदा करती दिखाई देंगी। वहीं अब खबर आ रही है कि 'वेलकम 3' (Welcome 3) में एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की भी धांसू एंट्री हुई है। सुनील शेट्टी मूवी में अहम रोल निभाते नजर आएंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि उनका किरदार 'वेलकम 3' में और भी जान डाल देगा।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'वेलकम 3' में अपना किरदार निभाने के लिए सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भी खूब एक्साइटेड हैं। उनसे जुड़े सूत्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "सुनील शेट्टी और फिरोज नाडियाडवाला एक-दूजे के काफी करीब हैं। वहीं जब उनके पास 'वेलकम 3' का किरदार आया तो वह इस भूमिका को अदा करने के लिये काफी उत्साहित हो गए। वह मूवी में ऐसा रोल निभाएंगे, जो पहले 'वेलकम' और 'वेलकम 2' में नहीं देखा गया है। यह भले ही कॉमिक रोल है, लेकिन इसमें नयापन देखने को मिलेगा।"
सुनील शेट्टी को लेकर खबर थी कि वह 'वेलकम 3' में येडा अन्ना की भूमिका में दिखाई देंगे। लेकिन उनसे जुड़े सूत्रों ने यह साफ कर दिया है कि वह किसी पुराने किरदार में नजर नहीं आने वाले हैं। बता दें कि 'वेलकम 3' की शूटिंग के लिए कुछ जगहों को भी तय कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी की शूटिंग 2024 जनवरी में शुरू हो जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एंटरटेनमेंट डेस्क author

    मनोरंजन जगत में हर दिन होने वाली हलचल के लिए टाइम्स नाउ नवभारत एंटरटेनमेंट के साथ जुड़िए। यहां आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ फिल्म इंडस्ट्री, ओटीटी और ट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited