Gadar 2 की सक्सेस में इस कदर चूर हुए Sunny Deol, ठुकराई महेंद्र धरीवाल की 'मां तुझे सलाम 2'?

Sunny Deol Not Doing Maa Tujhe Salaam 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल इन दिनों 'गदर 2' को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। 'गदर 2' के हिट होने के बाद सनी देओल को लेकर खबर थी कि उन्होंने 'मां तुझे सलाम 2' को साइन किया है। इस मामले पर अब विज्येंद्र प्रसाद ने चुप्पी तोड़ी है।

सनी देओल ने नहीं साइन की 'मां तुझे सलाम 2'

सनी देओल ने नहीं साइन की 'मां तुझे सलाम 2'

Sunny Deol Not Doing Maa Tujhe Salaam 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल की 'गदर 2' (Gadar 2) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। मूवी ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया है। 'गदर 2' के हिट होते ही सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर खबर आई थी कि वह अपनी ही फिल्म के सीक्वल लेकर आने वाले हैं। 'बॉर्डर 2' के बाद सनी देओल को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने 'मां तुझे सलाम 2' साइन की है। इस मामले पर अब फिल्म के लेखक विज्येंद्र प्रसाद ने चुप्पी तोड़ी है।
'मां तुझे सलाम' के सीक्वल का ऐलान खुद प्रोड्यूसर महेंद्र धरीवाल ने किया था। उनका कहना था कि सनी देओल (Sunny Deol) जल्द ही इसकी स्क्रिप्ट पढ़ेंगे, जो कि विज्येंद्र प्रसाद लिख रहे हैं। 'मां तुझे सलाम 2' की अटकलों के बीच इस मामले पर अब विज्येंद्र प्रसाद ने चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता। विज्येंद्र प्रसाद ने 'मां तुझे सलाम 2' की अटकलों पर हंसते हुए कहा, "मुझे कुछ पता नहीं है इस बारे में। उम्मीद करता हूं कि ये सब सच हो।"
विज्येंद्र प्रसाद के अलावा सनी देओल (Sunny Deol) से जुड़े सूत्रों ने भी 'मां तुझे सलाम 2' को लेकर चुप्पी तोड़ी है। सूत्र ने इस सिलसिले में टाइम्स नाउ से कहा, "गदर 2' की सक्सेस के बाद सनी देओल की कई फिल्मों के सीक्वल को लेकर दावे किये जा रहे हैं। लेकिन इनमें से कुछ भी सच नहीं है। अभी सनी देओल केवल 'गदर 2' की सफलता पर ध्यान दे रहे हैं जो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited