Sriram Raghavan की नेक्स्ट का हिस्सा होंगे Sunny Deol !! 'गदर 2' एक्टर ने की रिक्वेस्ट

Sunny Deol's Next With Sriram Raghavan: हाल ही में जाने-माने डायरेक्टर श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) ने खुलासा करते हुए बताया कि बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने उन्हें अपने साथ फिल्म बनाने के लिए कहा था। ऐसे में अब श्रीराम ने सनी पाजी संग फिल्म बनाने का बड़ा फैसला किया है।

Sunny Deol and Sriram Raghavan

Sunny Deol and Sriram Raghavan

Sunny Deol's Next With Sriram Raghavan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) का निर्देशन किया है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) अहम भूमिका में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर अहि है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की एक्टिंग की खूब सराहना की गई है। फिल्म में टिन्नू राज आनंद, संजय कपूर, विनय पठाक और राधिका आप्टे सहित कई एक्टर्स भी मौजूद हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से फिल्म को खास बना दिया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने बताया कि सनी देओल ने उन्हें उनके साथ एक फिल्म बनाने के लिए कहा था।
श्रीराम राघवन ने खुलासा किया है कि सनी देओल ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कई एक्टर्स को ध्यान में रखते हुए स्क्रिप्ट लिखने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। श्रीराम राघवन ने बताया कि उन्होंने सनी देओल को ध्यान में रखते हुए उनके मुताबिक एक रोल लिखने की कोशिश की थी लेकिन वो सही कहानी के साथ कभी साथ नहीं आ पाए। 'रमन राघव', 'ए सिटी' और 'अ किलर' जैसी फिल्म देखने के बाद सनी देओल ने श्रीराम राघव से उनके लिए फिल्म बनाने के लिए कहा था।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल को साल 2002 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' में तारा सिंह के रोल में देखा गया था। फिल्म में अमीषा पटेल भी लीड रोल में थीं। इस फिल्म ने 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited