Karan Deol की शादी से खुश नहीं हैं सनी देओल की पत्नी? यूजर्स बोले- 'जब पति चीट कर रहा हो..'

Sunny Deol Wife Pooja Deol at Karan Deol Wedding: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने 17 जून 2023 को दृशा आचार्य संग शादी रचा ली है, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सनी देओल की पत्नी इस शादी से खुश नहीं हैं।

Sunny Deol Wife Pooja Deol

Sunny Deol Wife Pooja Deol

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Sunny Deol Wife Pooja Deol at Karan Deol Wedding: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य से 17 जून 2023 को शादी रचा ली है, जिसके बाद 18 जून के दिन कई दोनों के लिए रिसेप्शन पार्टी भी देओल परिवार ने आयोजित की थी। अब सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सनी देओल की पत्नी इस शादी से खुश नहीं हैं। दरअसल शादी की ज्यादातर रस्मों में सनी देओल की पत्नी पूजा नजर नहीं आ रही हैं, रिसेप्शन में भी सनी पाजी ने अकेले ही एंट्री ली थी। शादी के बाकी फंक्शन में जहां बॉबी देओल अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे थे, वहीं सनी पाजी की पत्नी पूजा उनके साथ नहीं मौजूद थी। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि पूजा और सनी की शादी में यकीनन कुछ अनबन चल रही है।

शादी से नाखुश हैं सनी पाजी की पत्नी?

कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि सनी देओल और पूजा देओल की शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई है। मीडिया रिपोर्टस में सनी देओल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें भी सामने आ रही हैं, हालांकि इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि पूजा देओल और सनी देओल की शादी में अनबन चल रही है, जिस वजह से अपने ही बेटे की शादी से पूजा देओल काफी हद तक गायब नजर आई हैं। हालांकि करण देओल ने हाल ही में जो फोटोज शेयर की हैं उसमें पूजा और सनी एक साथ नजर आ रहे हैं।

क्या अलग-अलग हो जाएंगे सनी देओल और पूजा देओल?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी पाजी पूजा के साथ अपनी शादी नहीं तोड़ना चाहते, जिस वजह से वह आपसी रिश्तों को बेहतर करने की कोशिश में हैं। अब देखना होगा, इस मामले में आगे क्या अपडेट सामने आती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited