Gopichand Malineni के साथ Sunny Deol की नेक्स्ट को मिला टाइटल, सितंबर तक शूटिंग खत्म करने का बनाया प्लान

Sunny Deol's Next Title is Jatt: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक सनी देओल (Sunny Deol) के साथ बनने जा रही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस निर्देशक गोपीचंद मलिनेनी (Gopichand Malineni) की फिल्म का टाइटल 'जट' रखा गया है। इस फिल्म को मेकर्स सितंबर तक खत्म लेंगे।

Gopichand Malineni and Sunny Deol

Gopichand Malineni and Sunny Deol

Sunny Deol's Next Title is Jatt: साल 2023 में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म ने 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। 'गदर 2' की सफलता के बाद बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर्स सनी पाजी के साथ काम करने के लिए बेताब हैं। कुछ दिनों पहले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस निर्देशक गोपीचंद मलिनेनी (Gopichand Malineni) ने सनी देओल (Sunny Deol) संग एक धांसू एक्शन फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। अब जो ताजा रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक इस फिल्म को टाइटल मिल गया है। आइए जानते हैं कि सनी पाजी की इस फिल्म का टाइटल क्या होगा?
पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार गोपीचंद मलिनेनी के निर्देशन में बनने जा रही सनी देओल की नेक्स्ट को मेकर्स ने 'जट' (Jatt) टाइटल दिया है। इस फिल्म में सनी देओल को एकदम अलग और धांसू रोल में देखा जाएगा। सनी पाजी ने हाल ही में हल्की दाढ़ी और मूंछों के साथ अपने एक नए लुक को भी शेयर किया है। पोर्टल से जुड़ी रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग सितंबर तक खत्म कर लेंगे।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल इस समय आमिर खान के बैनर तले बन रही फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सनी देओल को प्रीटी जिंटा और बेटे करण देओल के साथ देखा जाएगा। वहीं दूसरी सनी पाजी को जल्द ही 'बॉर्डर 2' में भी देखा जाएगा। फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इसके अलावा सनी पाजी के पास रणबीर कपूर की 'रामायण' भी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited