Sunny Deol की पत्नी पूजा देओल की फोटो देख भौचक्के रह गए फैंस, देवर बॉबी देओल ने दिया प्यार भरा रिएक्शन

Sunny Deol's Wife Pooja Deol Photo: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की पत्नी पूजा देओल काफी हद तक लाइमलाइट से काफी दूर ही रहती हैं। पूजा का एक फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेटे करण देओल के साथ नजर आ रही हैं। यहां इसपर एक नजर डालते हैं।

Bobby Deol Reacts to Pooja Deol and Karan Deol Photo

Bobby Deol Reacts to Pooja Deol and Karan Deol Photo

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Sunny Deol's Wife Pooja Deol Photo: सोशल मीडिया पर देओल परिवार काफी सुर्खियों में बना हुआ है। धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल से लेकर करण देओल भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। फैंस को भी यह परिवार काफी रास आता है। इस बीच करण देओल ने हाल ही में अपनी मां पूजा देओल के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर में मां-बेटे की ये जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है। सनी देओल की पत्नी, पूजा देओल हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। यह भी पढ़ें- अमिताभ की आंखों के सामने बच्चन परिवार की फैमिली फोटो से ही गायब कर दी गईं ऐश्वर्या राय, फैंस बोले- 'अब तलाक के अलावा...'
ID : 114234677
इंटरनेट पर पूजा की बेहद कम फोटो ही मौजूद हैं, क्योंकि वह खुद तो शेयर करती नहीं हैं और न ही सनी देओल के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी तस्वीरें नजर आती हैं। इस बीच अब करण देओल के साथ पूजा की ये तस्वीर काफी खास नजर आ रही है। उनके देवर बॉबी देओल ने भी इस तस्वीर पर प्यारा सा रिएक्शन शेयर किया है। आइए यहां इस तस्वीर पर एक नजर डालते हैं।

पूजा देओल की फोटो पर देवर बॉबी ने दिया ऐसा रिएक्शन
पूजा देओल और करण देओल की तस्वीर काफी प्यारी है। इस फोटो में पूजा कैजुअल आइटफिट में दिख रही हैं और करण ने ऑल ब्लैक लुक रखा हुआ है। करण ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बेस्ट टाइम वो टाइम है जो मां के साथ होता है।' इस मां-बेटे की तस्वीर को देख बॉबी देओल रिएक्ट करने से खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने काफी सारे रेड हार्ट कमेंट किए हैं। सनी देओल की पत्नी की ये फोटो फैंस को भी काफी पसंद आ रही है, क्योंकि उन्हें भी काफी कम ही पूजा को देखने को मिलता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited