Bigg Boss OTT 2 से Sunny Leone को मिलेगा जीवनदान? Salman Khan के शो में आएंगी नजर, जानिए क्या हो सकता है 'रोल'

Bigg Boss OTT 2 Latest Update: लियोनी ने साल 2011 में बिग बॉस सीजन 5 में एंट्री ली थी, जहां घर के भीतर उनकी एक्टिंग, डांस मूव्स और कहानी ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है कि वह इस शो में किस रूप में नजर आएंगी।

sunny leone

सनी लियोनी पहले पॉर्न इंडस्ट्री में थीं, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया। (फाइलः आईएएनएस)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Bigg Boss OTT 2 Latest Update: क्यूट और चार्मिंग लुक्स वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आ सकती हैं। शो में अपने अपियरेंस को लेकर उन्होंने कहा है कि बिग बॉस ओटीटी पर आना उनके लिए घर लौटने सरीखा है। ढेर सारी ऐसी यादें हैं, जो लौट कर आ रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि यह उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट था। वह शो को बेहद करीब से फॉलो कर रही हैं और वह उसे अगले लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह से चार्ज अप हैं। ऐसे में आप देखिए और इंतजार करिए। यह सीजन और सनी (चमकदार) होने वाला है।
लियोनी ने साल 2011 में बिग बॉस सीजन 5 में एंट्री ली थी, जहां घर के भीतर उनकी एक्टिंग, डांस मूव्स और कहानी ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है कि वह इस शो में किस रूप में नजर आएंगी। चर्चाओं का बाजार गर्म और इस बीच ऐसा कहा जा रहा है कि क्या वह 13वें सरप्राइज (कंटेस्टेंट) के तौर पर एंट्री लेंगी या फिर वह सलमान खान के साथ इस शो को होस्ट करेंगी?
13 मई, 1981 को जन्मी सनी लियोनी (फिलहाल 42 साल) का असल नाम करणजीत कौर वोहरा है। सनी लियोनी उनका स्टेज नेम है और वह कैनेडियन-इंडियन-अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल हैं। वह कनाडा में एक भारतीय सिख परिवार में पैदा हुई थीं। बॉलीवुड में आने से पहले वह पॉर्न इंडस्ट्री में थीं। 2011 में उनकी शादी डेनियल वेबर से हुई थी और उनके तीन बच्चे हैं।
साल 2019 में मोतीचूर चकनाचूर वह आखिरी फिल्म थी, जिसमें वह नजर आई थीं, जबकि साल 2012 में उन्होंने जिस्म 2 के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था और इस फिल्म को पूजा भट्ट ने प्रड्यूस किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited