सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग अपने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, 'गोल्ड डिगर' बोलने वालों को दिया करारा जवाब

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी फिल्म ताली (Taali) के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने गोल्ड डिगर कहने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में रिलेशनशिप स्टेटस का भी खुलासा किया है।

sushmita sen

sushmita sen (credit pic: instagram)

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी फिल्म ताली को लेकर सुर्खियों में है। ताली में एक्ट्रेस ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका निभा रही हैं। ये एक बायोपिक फिल्म है। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। ताली के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप और पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। पिछले साल एक्ट्रेस का नाम ललित मोदी के साथ जुड़ा था। एक्ट्रेस को लोगों ने जमकर ट्रोल करते हुए उन्हें गोल्ड डिगर कहा था। एक्ट्रेस ने गोल्ड डिगर कहने वालों को करारा जवाब दिया है।
एक्ट्रेस ने कहा, ये अच्छी बात है। इस तरह के कमेंट्स से मुझे समझ आया कि गोल्ड डिगर किसे कहते हैं। अपमान तब तक अपमान नहीं लगता है, जब तक आप उसे स्वीकार नहीं करते हैं। मैंने कभी स्वीकार नहीं किया। कुछ चीजें ऐसी होती है जिससे किसी का कोई मतलब नहीं होता है। मुझे ये कहने की जरूरत भी नहीं है कि इससे किसीका कोई मतलब नहीं है। बाकी मैं सभी को बता दूं कि मैं सिंगल हूं। इससे आपको कोई मतलब नहीं है।
गोल्ड डिगर कहने वालों को एक्ट्रेस ने दिया जवाब
एक्ट्रेस ने ललित संग रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ में क्या करती हूं। ये आपका बिजनेस नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा कि इंडस्ट्री के लोगों ने कहा था कि मुझे इस बारे में नहीं बोलना चाहिए। लेकिन जब बात मेरी हो रही है तो मैं जवाब दूंगी। एक्ट्रेस की फिल्म ताली जिओ सिनेमा पर 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस की आर्या 3 भी आने वाली हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited