स्वरा भास्कर ने हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- सूटकेस, फ्रिज और धर्मांतरण करते रहो

स्वरा भास्कर ने नेता फहाद अहमद से शादी कर ली है। एक्ट्रेस अपनी शादी के बाद से ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। यूजर्स एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुना रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने हेटर्स को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

swara bhaskar (1)

swara bhaskar (credit pic: instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने हाल ही में राजनेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) के साथ शादी के सात फेरे लिए है। एक्ट्रेस अपनी शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। स्वरा भी ट्रोलर्स की बातों को सुनकर चुप बैठने वालों में से नहीं हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए हेटर्स को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने नफरत फैलाने वालों पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है। एक्ट्रेस ने फहद अहमद संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, नफरत करने वाले सूटकेस, नफरत, नाजायज, धर्मांतरण ब्लाह.... ब्लाह... हम दोनों।
स्वरा और फहाद एक-दूसरे में खोए दिखे
फोटो में स्वरा और फहाद साथ में बेहद खुश नजर आ रहै हैं। कपल की शादी में दोस्त और परिवार के सदस्य नजर आ रहे हैं। स्वरा और फहाद अहमद की कोर्ट मैरिज की तस्वीर है। फोटो में कपल एक- दूसरे को गले मिलते दिखाई दे रहा है। फहद की मां इरा भास्कर को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं। फहाद और स्वरा के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक है।
फहाद संग स्वरा ने की शादी
स्वारा भास्कर ने 16 फरवरी को अपनी शादी का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फहाद संग प्यार का वीडियो शेयर किया था। एक्ट्रेस ने 6 फरवरी 2023 को फहाद संग कोर्ट मैरिज की थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, कभी-कभी आप किसी ऐसा चीज को खोजते हैं जो आपके बंगल में ही होती है। पहले हम प्यार की तलाश में थे। लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली और फिर हमने एक- दूसरे को पाया। स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी के बारे में जानकर फैंस हैरान हो गए थे। एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियोंं में रहती हैं। एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय देती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited