VD Savarkar की फिल्म पर विरोध-रोक से लेकर कोर्ट तक जा सकती है फैमिली! बोले पोते- उम्मीद है कि हमसे...

Swatantra Veer Savarkar Latest Update: दरअसल, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के निर्देशन में ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ पर काम हुआ और इस फिल्म में उन्होंने वीडी का रोल अदा किया है। मूवी में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी नजर आएंगे, जबकि इसकी स्क्रिप्ट लिखने में हुड्डी की महेश मांजरेकर और उत्कर्ष नैथानी ने भी मदद की है, जबकि फिल्म का टीजर कुछ समय पहले जारी हुआ था।

VD Savarkar की फिल्म पर विरोध-रोक से लेकर कोर्ट तक जा सकती है फैमिली! बोले पोते- उम्मीद है कि हमसे...
Swatantra Veer Savarkar Latest Update: विनायक दामोदर सावरकार पर आने वाली फिल्म को लेकर सावरकर के परिवार की ओर से कहा गया है कि अगर फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक दिखाया गया, तब वे लोग उसका विरोध करेंगे। जरूरत पड़ी तो रोक के लिए कोर्ट तक का रुख करेंगे। सावरकर के पौत्र रंजीत सावरकर ने इस बाबत उम्मीद जताई है कि फिल्म बनाने वाले लोग उनसे इसके लिए मंजूरी लेंगे।
गोवा के पणजी में उन्होंने समाचार एजेंसी ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत में शुक्रवार (16 जून, 2023) को बताया, हमारे दादा पर फिल्म बनाने वालों को रिलीज से पहले इसे परिवार के सदस्यों से मंजूर कराना चाहिए।
उनके मुताबिक, उन्हें बताया गया है कि फिल्म निर्माता उनसे मिलना चाह रहे हैं। बकौल रंजीत, ‘‘ऐसा हुआ नहीं है। भविष्य में ऐसा हो सकता है। अगर कुछ आपत्तिजनक है तो मैं विरोध जताऊंगा और यह अच्छी है तो मैं उनकी मदद करूंगा।’’
वह आगे बोले- हम फिल्म का फाइनल प्रिंट देखना चाहेंगे। अगर फिल्म में सावरकर की प्रतिष्ठा को कम करके दिखाया गया तो वह अदालत जाएंगे और इस पर रोक लगाने का आदेश जारी करने की मांग करेंगे, पर मुझे उम्मीद है कि वे सावरकर परिवार से इसकी मंजूरी लेंगे।

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को जानिए एक नजर मेंदरअसल, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के निर्देशन में ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ पर काम हुआ और इस फिल्म में उन्होंने वीडी का रोल अदा किया है। मूवी में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी नजर आएंगे, जबकि इसकी स्क्रिप्ट लिखने में हुड्डी की महेश मांजरेकर और उत्कर्ष नैथानी ने भी मदद की है, जबकि फिल्म का टीजर कुछ समय पहले जारी हुआ था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited