जिंदगी के आखिरी पलो में तबस्सुम ने बेटे से कही थी ये बात, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल....

तबस्सुम के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। एक्ट्रेस भले ही आज हमारे बीच नहीं रहीं, लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी। एक्ट्रेस के बेटे ने बताया कि आखिरी पल में क्या चाहती थीं मां।

tabassum (2)

tabassum (credit pic: instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तबस्सुम (Tabassum) लीजेंड हैं और लीजेंड्स कभी नहीं मरते हैं। वो अभी भले ही आज हमारे साथ नहीं है, लेकिन हमारी यादों में हमेशा रहेंगी। उनके जाने से बॉलीवुड में शोक की लहर है। 78 साल की उम्र में तबस्सुम को दिल का दौरा पड़ा था। उनके निधन पर बॉलीवड सितारों ने दुख जताते हुए कई यादें शेयर की। 18 नवंबर को तबस्सुम का निधन हुआ था। तबस्सुम के निधन के दो दिन बाद लोगों को इसके बारे में जानकारी मिली। एक्ट्रेस के बेटे होशांग ने खुलासा किया कि मेरी मां ऐसा चाहती थी। वो शांति के साथ इस दुनिया से जाना चाहती थी और इसलिए दुनिया को दो दिन तक पता नहीं चला था।
आखिरी समय में घर जल्द घर जाना चाहती थी तबस्सुम
अस्पताल में बिताए आखिरी पलो के बारे में बात करते हुए होशांग ने कहा, वो बार -बार यही कह रही थी कि जल्दी करो, मुझे घर जाना है तबस्सुम टॉकीज शूट करने के लिए। उनका ये शो यूट्यूब पर आता था। तबस्सुम 90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा में से एक थीं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार की थी। उन्होंने अपने दौर में उस समय के कई पॉपुलर एक्टर्स के साथ काम किया था। तबस्सुम को दूरदर्शन के शो फूल खिल हैं गुलशन गुलशन से घर- घर में पहचान मिली थी। उनका ये शो एक- दो साल नहीं बल्कि 21 साल तक चला था। इस शो में अलग-अलग एक्टर्स के साथ बातचीत होती थी। उस समय हर एक्टर तबस्सुम के शो में आना चाहता था। तबस्सुम का शानदार करियर रहा था।
अरुण गोविल से था खास रिश्ता
उन्होंने अरुण गोविल के भाई विजय से शादी की थी। तबस्सुम अरुण गोविल की भाभी थीं। उनका अपनी भाभी से खास बॉन्ड था। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज और वीडियोज शेयर की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited