Taimur Ali Khan को देखकर फैंस को आई शशि कपूर की याद, बोले 'ये तो बिल्कुल परनाना की तरह...'

Taimur compared to Shashi Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को मीडिया ने मुंबई में स्पॉट किया। तैमूर का नया लुक देखकर फैंस ने उनकी तुलना शशि कपूर के साथ की है। फैंस का कहना है कि तैमूर एकदम अपने परनामा शशि कपूर की तरह लगते हैं।

Taimur Ali Khan को देखकर फैंस को आई शशि कपूर की याद, बोले 'ये तो बिल्कुल परनाना की तरह...'

Taimur Ali Khan को देखकर फैंस को आई शशि कपूर की याद, बोले 'ये तो बिल्कुल परनाना की तरह...'

Taimur compared to Shashi Kapoor: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान के साहबजादे तैमूर अली खान जब से पैदा हुए हैं, मीडिया में छाए हुए हैं। वो जिस दिन घर से बाहर निकलते हैं, मीडिया उन्हें कवर करने पहुंच जाती है और फिर उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैलने लगती हैं। कुछ देर पहले तैमूर अली खान को मीडिया ने अपने कैमरे में कैद किया, जिसके बाद से इंटरनेट पर वो ही छाए हुए हैं। तैमूर अली खान नई तस्वीरों में समर लुक में दिखाई दे रहे हैं। उनकी नई तस्वीरें देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि वो एकदम अपने परनाना शशि कपूर की तरह दिखाई देते हैं।

Shashi Kapoor से हो रही Taimur Ali Khan की तुलना

बॉलीवुड कलाकार सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान की नई तस्वीरें देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि वो अपने परनाना शशि कपूर जैसे दिखाई देते हैं। लोग तैमूर अली खान की लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज पर कमेंट करके कह रहे हैं कि उनकी आंखें और चेहरा एकदम शशि कपूर जैसा है। शशि कपूर अपने वक्त के मोस्ट-हैंडसम एक्टर थे और लड़कियां उनकी दीवानी थीं। लोगों का कहना है कि तैमूर अली खान भी आगे चलकर उतने ही हैंडसम लगेंगे और लड़कियां उनके लिए दीवानी रहेंगी।

तैमूर पर प्यार बरसा रहे हैं फैंस

करीना और सैफ के फैंस तैमूर अली खान पर लगातार प्यार बरसा रहे हैं। लोगों का कहना है कि सैफ और करीना के जीन्स की वजह से तैमूर का चेहरा इतना प्यारा है। वैसे आपको तैमूर अली खान का नया लुक कैसा लगा, हमें कमेंट में जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited