Tamannaah Bhatia ने कबूला विजय वर्मा संग रिलेशनशिप, कहा- 'मैं उसके साथ खुश रहती हूं..'

Tamannaah Bhatia and Vijay Verma Relationship: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Verma) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के रिलेशनशिप की चर्चा बीते काफी समय से हो रही है। अब एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है, दोनों एक साथ फिल्म लस्ट स्टोरी 2 में नजर आने वाले हैं।

vijay verma and tamannaah bhatia

vijay verma and tamannaah bhatia

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Tamannaah Bhatia and Vijay Verma Relationship: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Verma) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के रिलेशनशिप की चर्चा बीते काफी समय से हो रही है। नए साल के जश्न के मौके पर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थीं। इन फोटोज में दोनों एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आ रहे थे। जिसके बाद कई मौकों पर दोनों एक साथ भी नजर आए हैं। बीते काफी समय से दोनों के रिलेशनशिप की बात सामने आ रही है। हालांकि विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन अब और नहीं।
आखिरकार तमन्ना ने विजय संग अपने रिश्ते को कबूल कर लिया है और अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। एक्ट्रेस का बयान सुनकर फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप पर बोलीं तमन्ना

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा एक साथ लस्ट स्टोरी 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए तमन्ना हाल ही में एक इंटरव्यू देती नजर आई हैं। हमारे सहयोगी ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तमन्ना ने कहा, ‘क्योंकि कोई आपका को-स्टार है, इसका मतलब ये नहीं की आप उससे अट्रैक्ट हो ही जाओगे। मेरा और विजय का रिलेशनशिप काफी पर्सनल है।’ तमन्ना ने आगे बताया कि विजय हमेशा से उनके साथ खड़े रहे हैं, वह उनके साथ खुश रहती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि विजय उन इंसानों में से एक है जिनकी वह सच में परवाह करती हैं।
बता दें कि विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया एक साथ फिल्म लस्ट स्टोरी 2 में नजर आने वाले हैं। दोनों को एक साथ ऑनस्क्रीन देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited