रिपोर्टर संग हुए John Abraham के विवाद पर Tamannaah Bhatia ने दिया रिएक्शन, बोलीं-'वेदा को जज मत करो'

जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ और तमन्ना भाटिया की फिल्म वेदा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर जॉन की पत्रकार से बहस हो गई थी। अब एक्ट्रेस ने इस फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने फिल्म के ट्रेलर का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, वेदा एक्शन फिल्म से ज्यादा है।

john

John Abraham-Tamannaah Bhatia (credit Pic: Instagram)

जॉन अब्राहम (John Abraham) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की फिल्म 'वेदा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। वेधा के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म में तमन्ना भाटिया का सपोर्टिंग रोल निभाया है। फिल्म इस महीने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तमन्ना ने फिल्म के बारे में रिएक्शन देते हुए कहा कि ये एक्शन फिल्म से बहुत ज्यादा है। एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर का वीडियो शेयर किया है। वीडियो पर एक्ट्रेस ने कहा, वेदा को उससे कवर से जज मत करो। विश्वास कीजिए एक्शन फिल्म से ज्यादा है।
जॉन अब्राहम बेस्ट एक्शन हीरो में से एक है। फिल्म में एक्शन के साथ-साथ शानदार कहानी को भी दिखाया गया है। फिल्म में दर्शकों को सिनेमैटिक अनुभव मिलेगा। इससे भी ज्यादा मैं जिस चीज को लेकर एक्साइटेड हूं वो हमारे निर्देशक निखिल आडवाणी है।
तमन्ना भाटिया ने वेदा को लेकर दिया रिएक्शन
निखिल 6 या 7 साल बाद बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में शरवरी वाघ ने शानदार काम किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म में मेरा छोटा सा रोल है। अभिषेक बनर्जी ने विलेन के रोल में अच्छा काम किया है। वेदा के ट्रेलर लॉन्च पर जॉन से मीडिया ने पूछा था कि आप एक जैसे ही फिल्में करते हैं। इस पर जॉन ने कहा था कि क्या आपने फिल्म देख ली है। क्या मैं इडियट से सवाल पूछ सकता हूं। एक्टर ने आगे कहा कि पहले आप फिल्म देखो और फिर आप जो कहोगे मैं मान लूंगा। वहीं, तमन्ना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने स्त्री 2 में आइटम नंबर आज की रात गाने पर धमाकेदार डांस किया है। उनका ये गाना लोगों को खूब पसंद आया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited