Tanu weds Manu 3: फिल्म में डबल नहीं ट्रिपल रोल करेंगी कंगना रनौत? R. Madhavan को उंगलियों पर यूं घुमाएंगी हसीना

Tanu weds Manu 3: आर माधवन और कंगना रनौत की सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट को लेकर भी अब चर्चा तेज होने लगी हैं। कंगना और आर माधवन फिल्म के तीसरे पार्ट में भी एक साथ नजर आने वाले हैं। अब फिल्म से कंगना के रोल को लेकर एक अपडेट सामने आया है।

Tanu Weds Manu 3

Tanu Weds Manu 3

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Kangana Ranaut's Role in Tanu weds Manu 3: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म तनु वेड्स मनु (Tanu Weds Manu) साल 2011 में रिलीज हुई और दर्शकों ने भी इसे खूब पसंद किया। कंगना रनौत और आर माधवन ने तनु वेड्स मनु में बेहतरीन काम किया और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित करवाया। जिसके चार साल बाद तुन वेड्स मनु रिटर्न रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिला और पिछली फिल्म की तरह ही यह भी सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट को लेकर लगातार बातें हो रही है, लेकिन मेकर्स की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है। अब खबरें सामने आ रही हैं कि आनंद एल राय और उनके राइटिंग पार्टनर हिमांशु शर्मा ने तनु वेड्स मनु 3 का प्लॉट लॉक कर दिया है। यहां इसपर एक नजर डालते हैं। यह भी पढ़ें- तृप्ति डिमरी को लेकर चल रहे विवाद पर एक्ट्रेस की टीम ने तोड़ी चुप्पी, नोट जारी करते हुए कहा, 'कोई फीस नहीं ली...'

तनु वेड्स मनु 3 में होगा कंगना का ट्रिपल रोल?

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार तनु वेड्स मनु 3 फिल्म का तीसरा पार्ट भी वहीं से शुरू होने वाला है, जहां से पहला और दूसरा पार्ट खत्म हुआ था। अब फिल्म में पहले की तरह ही रोमांस और कॉमेडी का अच्छा संतुलन देखने को मिलेगा। पर्फेक्ट फैमिली ड्रामा भी होगा। आनंद एल राय फिल्म को साल 2025 के पहले हाफ में भी ऑन फ्लोर ले जाना चाहते हैं।
इसी के साथ ही खबर सामने आ रही हैं कि तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट में आर माधवन के दमदार रोल के साथ कंगना रनौत ट्रिपल रोल में होंगी। ऐसा पहली बार होने वाला है कि कंगना किसी फिल्म में ऐसा रोल निभाने वाली हैं। इस समय वह आनंद एल राय से पूरी कहानी का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म उनके करियर को वापस ट्रैक पर भी ला सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited