मुश्किल में फंसी Kangana Ranaut की Emergency, तेलंगाना में फिल्म को बैन करने की तैयारी

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में एक्ट्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। सिख समुदाय का कहना है कि एक्ट्रेस की फिल्म को बैन कर देना चाहिए। अब तेलंगाना में भी इमरजेंसी को बैन करने पर विचार हो रहा है।

kangana

Kangana Ranaut (credit Pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सासंद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। वो लगातार इंटरव्यू दे रही हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। सिख समुदाय का कहना है कि फिल्म में उनकी छवि को गलत तरीके से दिखाया गया है। इस वजह से सिख समुदाय फिल्म को बैन करने की मांग कर रहा है। इस बीच तेलंगाना सरकार भी फिल्म को बैन करने पर विचार कर रही है।
रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व आईपीएस ऑफिसर तेजदीप कौर के नेतृत्व में तेलंगाना सोसाइटी के 18 संसदीय प्रतिनिधि मंडल ने सचिवालय में सरकारी सलाहाकार मोहम्मद शबीर से मुलाकात की। अपनी याचिका में मंडल ने कहा कि फिल्म में सिख सुमदाय को आतंकवादी और एंटी नेशनल दिखाया गया है। इस वजह से सिख समुदाय की छवि को नुकसान होगा। फिल्म उनकी भावनाओं का आहत करती है।
तेलंगाना सरकार लगाएगी इमरजेंसी पर बैन
मोहम्मद शब्बीर ने प्रेस रिलीज में बताया कि मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने सिख सुमदाय के नेताओं को आश्वासन दिया कि राज्य सरकार कंगना की इमरजेंसी पर बैन लगाने के लिए कानून का सहारा ले रही है। तेलंगाना सरकार से पहले पंजाब के सिख समुदाय के लोग इस फिल्म को लेकर सवाल उठा चुके हैं। उनकी मांग है कि फिल्म को बैन कर दिया जाए। ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना ने इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited