Bigg Boss OTT Season 2: एल्विश को विनर चुनने के लिए अभिषेक पर भड़कीं मनीषा रानी, बोलीं- तूने उसके फॉलोअर्स का सपोर्ट...

Bigg Boss OTT Season 2 Winner: 14 अगस्त को बिग बॉस का फिनाले होगा। फिनाले वीक में कंटेस्टेंट्स के बीच में विनर के नाम को लेकर चर्चा तेज हो रही हैं। घर में आई गेस्ट ने अभिषेक मल्हान से पूछा कि आपके अलावा किसे विनर बनना देखना चाहते हैं। अभिषेक ने एल्विश का नाम लिया। इस बात से मनीषा अभिषेक से नाराज हो जाती हैं।

abhishek and manisha

Abhishek Malhan and Manisha Rani (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 अपने फिनाले वीक में पहुंच गया है। मेकर्स शो को दिलचस्प बनाए रखने के लिए लगातार घर में सेलिब्रिटीज को बुला रहे हैं। घर में आए मेहमान कंटेस्टेंट्स से सवाल -जवाब कर रहे हैं। घर में हाल ही में आई आरजे ने अभिषेक से पूछा कि आप अपने अलावा किसे देखते इस शो का विनर। अभिषेक अपने दोस्त एल्विश का नाम लेते हैं। एल्विश का नाम सुनकर मनीषा रानी को बुरा लगता है।
मनीषा रानी अभिषेक से कहती हैं कि मैं तुझसे बहुत नाराज हूं। तूने विनर के लिए एल्विश का नाम लिया। क्या हम डिजर्विंग नहीं हैं। मनीषा अभिषेक से कहती हैं कि अब मैं समझ गई। तुम एल्विश के फैंस को दिखाना चाहते हो कि तुम उसे सपोर्ट कर रहे हो ताकि वो लोग भी तुम्हें वोट दें।
मनीषा और अभिषेक में हुई बहस
अभिषेक कहते हैं कि अगर वो एल्विश के फैंस है तो उसे वोट देंगे। वो शो जीते मुझे नहीं। मेरे हिसाब से एल्विश बेहतर कंटेस्टेंट है। मनीषा अभिषेक से कहती हैं कि मुझे जीतने दें। तुम दोनों तो करोड़पति हो। तुम्हारे सोशल मीडिया पर मुझसे कई ज्यादा फॉलोअर्स है। मुझे ये 25 लाख जीतनेद दो। अभिषेक मजाक में कहते हैं कि तू शो नहीं जीतेगी मैं फिर भी तुझे 25 लाख दे दूंगा। लेकिन ट्रॉफी तो मैं या एल्विश ही जीतेंगे। एल्विश अभिषेक और मनीषा की बहस को लाइट करने के लिए कहते हैं हम सभी को लोग जानते हैं। घर में जो भी आता है वो तुमसे मिलता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited