Leo Scene Leaked: थलपति विजय की 'लियो' को रिलीज से पहले लगा तगड़ा झटका, सोशल मीडिया पर लीक हुए फाइट सीन

Leo Fight Scene Leaked On Social Media: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय एक बार फिर से बड़े पर्दे पर तूफान मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी मूवी 'लियो' की रिलीज में कुछ ही वक्त बाकी रह गया है। लेकिन रिलीज से पहले ही मूवी को तगड़ी चपत लगी है।

'लियो' का फाइट सीन ऑनलाइन हुआ लीक

'लियो' का फाइट सीन ऑनलाइन हुआ लीक

Leo Fight Scene Leaked On Social Media: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय ने हर बार अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है। उनकी मूवीज दर्शकों पर तो छाप छोड़ती ही है, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब तगड़ी कमाई करती है। वहीं अब थलपति विजय (Thalapathy Vijay) फिल्म 'लियो' (Leo) के साथ ़पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी 'लियो' (Leo) के लिए फैंस भी बेहद एक्साइटेड हैं। लेकिन हैरत की बात तो यह है कि रिलीज से कुछ वक्त पहले ही 'लियो' के कुछ फाइट सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं।
बता दें कि थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की 'लियो' (Leo) का ओपनिंग सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। वहीं कुछ यूजर्स ने इसे दूसरों के साथ भी साझा किया। इस वीडियो में थलपति विजय हाइना के साथ लड़ते दिखाई दिये। जहां कुछ यूजर्स सीन को लेकर एक्साइटेड दिखे तो वहीं कुछ ने मेकर्स से इसे जल्द से जल्द रिपोर्ट करने के लिए भी कहा। थलपति के एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल से हेटर्स को जवाब देते हुए लिखा, "आप लोगों को अभी भी लगता है कि आप लोग लीक क्लिप्स को साझा कर फिल्म को गिरा सकते हैं? ये चीजें तूफान को रोकने वाली नहीं हैं। जो भी 'लियो' का लीक सीन साझा कर रहा है वो थोड़ा संभल जाओ। उम्मीद करता हूं कि मेकर्स इस पायरेसी के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाएंगे।"
'लियो' (Leo) के लीक सीन को लेकर ब्लॉक एक्स ने भी ट्वीट साझा किया, जिसमें उसने यूजर्स को चेतावनी दी कि वह लीक सीन शेयर न करें, वरना उनके एकाउंट को बिना किसी सूचना के निलंबित कर दिया जाएगा। इससे इतर फिल्म 'लियो' की बात करें तो इस मूवी में थलपति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ-साथ संजय दत्त, तृशा कृष्णन, अर्जुन सारजा, गौतम वसुदेव मेनन और मंसूर अली खान जैसे सितारे भी अहम भूमिका अदा करते दिखेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited