Thank God Box Office: 5वें दिन थैंक गॉड की कमाई में आया उछाल, अजय-सिद्धार्थ की फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़

Thank God Box Office Collection Day 5: 25 अक्टूबर को रिलीज हुई अजय देवगन सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह जैसे सितारों से सजी फिल्म थैंक गॉड अपना जादू चलाने में असफल नजर आ रही है। जानें पांचवें दिन कैसी रही फिल्म की कमाई?

thank god box office

thank god box office

Thank God Box Office Day 5 Collection: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड के कलेक्शन में आज भी कोई बड़ा बदलाव नहीं दिख रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत की धीमी रफ्तार से कलेक्शन कर रही है। जैसा कि हम जानते हैं थैंक गॉड, अक्षय कुमार की राम सेतु के साथ क्लैश में रिलीज हुई है, जो जाहिर तौर पर इसका बॉक्स ऑफिस प्रभावित कर रही है। आइए अब एक नजर डालते हैं कि फिल्म ने आज यानि 5वें दिन कैसा प्रदर्शन किया।
थैंक गॉड फिल्म सप्ताह की शुरुआत में रिलीज हुई थी। दिवाली की छुट्टियों को ध्यान में रखते हुए, यह एक अच्छा कदम था लेकिन कंटेंट ने वास्तव में इस कदम का सपोर्ट नहीं किया है। पारिवारिक ऑडियंस के बीच वर्ड-ऑफ-माउथ औसत रहा है, जिसके कारण पहले 4 दिनों में कोई आशाजनक कलेक्शन नहीं देखा गया है। अब, 5वें दिन भी फिल्म कुछ खास नहीं चल सकी। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक थैंक गॉड ने 5वें दिन 3.70-4.10 करोड़ के बीच कमाई की है। चौथे दिन के 3.30 करोड़ की तुलना में यह थोड़ी वृद्धि है, लेकिन शनिवार को देखते हुए बहुत अधिक उछाल की उम्मीद थी। अब तक फिल्म का कुल कलेक्शन 25.25-25.65 करोड़ के बीच है और यह निराशाजनक है। कल, फिल्म फिर से कलेक्शंस में उछाल दिखाएगी और बस। खेल अब काफी हद तक खत्म हो चुका है।
थैंक गॉड का अब तक कुछ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
बता दें कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8.1 करोड़ रुपये का कारोबार किया था और दूसरे दिन इसकी कमाई 25 प्रतिशत तक गिर गई थी। दूसरे दिन फिल्म ने 6 करोड़ रुपये कमाए थे। गुरुवार को यानी तीसरे दिन फिल्म की कमाई 4 करोड़ रुपये रह गई। शुक्रवार के शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म की घटकर महज 3.30 करोड़ रह गई। वहीं पांचवें दिन फिल्म ने 3.70-4.10 करोड़ के बीच कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 25.55 करोड़ रुपये हो गया है। यह फिल्म 70 करोड़ की लागत में बनकर तैयार हुई है।
ऐसी है थैंक गॉड की कहानी
यमलोक की कहानी पर आधारित 'थैंक गॉड' में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि मौत के बाद एक इंसान के साथ क्या होता है और उनके अच्छे-बुरे कर्मों का हिसाब कैसे लगाया जाता है? फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा के अच्छे बुरे कर्मों का हिसाब करते नजर आ रहे हैं। फिल्म कॉमेडी है और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिहाज से बनाई गई है लेकिन अफसोस की बात ये है कि फिल्म मनोरंजन करने में सफल नहीं हुई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited