रिलीज से पहले Thank God में बदला अजय देवगन के कैरेक्टर का नाम, चित्रगुप्त के किरदार के साथ लगा था खिलवाड़ करने का आरोप

Ajay Devgn Thank God : अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड को मिला UA सर्टिफिकेट। फिल्म की आलोचना को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म में कुछ बदलाव किए हैं।

thank god (1)

Ajay Devgn poster thank god (credit pic : instagram)

Ajay Devgn Thank God : अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म थैंक गॉर्ड (Thank God) लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर दर्शक एक्साइटेड है। थैंक गॉड के ट्रेलर और गानों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि फिल्म को लेकर कुछ लोगों ने अपनी नाराजगी भी जताई है।
फिल्म में चित्रगुप्त के किरदार को लेकर जमकर आलोचना हुई थी। फिल्म सर्टिफिकेशन के दौरान मेकर्स ने थैंक गॉड फिल्म के कैरेक्टर चित्रगुप्त को CG और यमदूत को YG से बदल दिया है। इसके अलावा भी फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं। इंद्र कुमार निर्देशित फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से UA सर्टिफिकेट मिला है।
मेकर्स ने रिलीज से पहले बदला अजय देवगन के किरदार का नाम
फिल्म में छोटे- छोटे बदलाव किए गए हैं। निर्माताओं ने फ्रेम से शराब के ब्रांड के लोगो को धुंधला कर दिया है। इसके अलावा मंदिर के एक एंगल को भी थोड़ा बदला है। इसके अलावा फिल्म के शुरुआत में एक डिस्कलेमर भी दिया है। डिस्कलेमर के टाइम स्लॉट को बढ़ा दिया गया है ताकि दर्शक इसे आराम से पढ़ सके।
सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को थैंक गॉड के रिलीज डेट को रोकने वाली तत्काल याचिका को सुनने से इनकार कर दिया था। याचिका में कहा गया था कि फिल्म में चित्रगुप्त के किरदार को गलत तरीके से दिखाया गया है। इससे हिंदू लोगों की भावनाएं आहत होगी। याचिका में आगे कहा गया था फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा देना चाहिए। फिल्म में चित्रगुप्त के किरदार का अपमान किया गया है। मुख्य न्यायाधीश उदय ललित और न्यायमूर्ति बेला एम त्रिवेदी की पीठ ने कहा था कि चित्रगुप्त वेलफेयर ट्रस्ट की याचिका को 1 नवंबर को सुना जाएगा।
थैंक गॉड स्टारर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में है। फिल्म में नोरा फतेही का आइटम सॉन्ग है। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। सिनेमाघरों में अजय देवगन की थैंक गॉड और अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु क्लैश होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited