Thank You For Coming box Office Collection: भूमि की फिल्म का हुआ बुरा हाल, पहले दिन कमाए महज इतने लाख

Thank You For Coming box Office Collection: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), शहनाज गिल, कुशा कपिला स्टारर फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग रिलीज हो गई है। पहले दिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। आइए जानते हैं फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

thank you for

Thank You For Coming (credit pic: instagram)

Thank You For Coming box Office Collection: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग (Thank You For Coming) को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। फिल्म में भूमि के साथ शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन करन बुलानी ने किया है। फिल्म में अनिल कपूर और करण कुंद्रा भी मुख्य भूमिका में है। मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आएगी। फिल्म की कहानी में महिलाओं के सेक्सुल डिजायर और प्लेजर को दिखाया गया है।
भूमि का कहना है कि पहली बार उन्होंने इस तरह का रोल किया है। भूमि ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में शहनाज गिल का रोल भले ही कम है। लेकिन उनके वन लाइनर और कॉमेडी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। आइए जानते हैं फिल्म ने फर्स्ट डे पर कितने करोड़ का बिजनेस किया।
थैंक यू फॉर कमिंग ने किया इतने लाख का बिजनेस
रिपोर्ट्स के अनुसार, थैंक यू फॉर कमिंग ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 80 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली। मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म को वीकेंड पर जंप मिल सकता है। भूमि इसके अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी चर्चा में है। एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ द लेडी किलर में नजर आएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited