The Archies समेत ये अपकमिंग सीरीज-फिल्में करेंगी OTT पर धमाल, वीकेंड पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

OTT Release This Week: सुहाना खान की दी आर्चिज (The Archies) से लेकर गिप्पी गरेवाल की चमक (Chamak) तक आप ये 7 सीरीज का मजा ओटीटी प्लेटफार्म पर ले सकते हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए कब और कहां होगी रिलीज।

The Archies to Chamak OTT Release This Week

The Archies to Chamak OTT Release This Week

OTT Release This Week: फिल्में और या सीरीज इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म पर बाढ़ लग गयी है। साथ ही हर बॉलीवुड एक्टर फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। साथ ही हर हफ्ते कोई न कोई फिल्म-सीरीज रिलीज होती रहती है, ताकि दर्शकों को एंटरटेनमेंट की कमी ना हो। आज हम आपको इस रिपोर्ट में बताने वाले हैं की इस हफ्ते कौन-कौन से सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में पढ़िए नाम।

दी आर्चिज

डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'दी आर्चिज' (The Archies) 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म से सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा जैसे कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एक्टिंग के जरिए डेब्यू करने जा रहे हैं।

कड़क सिंह

इस थ्रिलर ड्रामा में पंकज त्रिपाठी और संजना सांघी एक साथ नजर आएंगे। साथ ही इसे ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 पर रिलीज किया जा रहा है।

वधुवु

यह एक तेलुगु सीरीज है जिसमें अविका गोर, नंदू और अली रेज़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये आज ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है।
कूस मुनिसामी वीरप्पन
यह डॉक्यूमेंट्री कुख्यात डाकू कूस मुनिसामी वीरप्पन के बारे में है। मेकर्स ने इसे जी 5 पर रिलीज किया है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है।
सांता मि अमोर
क्रिसमस से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फेस्टिवल में एक कॉमेडी शो जारी किया है जिसका नाम सांता मि अमोर। ये आप एमेजॉन प्राइम पर परिवार समेत देख सकते हैं।
मेरा जीवन वाल्टर बॉयज़ के साथ
मेरा जीवन वाल्ट बॉयज के साथ फिल्म प्यार, आशा और दोस्ती पर आधारित एक टीनेज नाटक है। साथ ही आप इसे नेटफ्लिक्स पर एन्जॉय कर सकते हैं।
चमक
ओटीटी प्लेटफार्म पर सोनी लिव पर सीरीज चमक में गिप्पी ग्रेवाल, सिद्धार्थ शॉ और सुविंदर विक्की ने एक्टिंग की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited