The Kerala Story Box Office Collection Day 10: 'द केरला स्टोरी' की जबरदस्त कमाई जारी, 10वें दिन हुई सबसे ज्यादा कमाई

The Kerala Story Box Office Collection Day 10: 'द केरला स्टोरी' फिल्म की धमाकेदार कमाई जारी हैं, अब फिल्म ने रविवार यानी रिलीज के 10वें दिन अब तक की सबसे ज्यादा कमाई कर ली है। बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा फिल्म ने शनिवार को ही पार कर लिया था।

the kerala story box office collection

the kerala story box office collection day 10

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • 'द केरला स्टोरी' मूवी की ताबड़तोड़ कमाई जारी है।
  • फिल्म ने रविवार को अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की है।
  • फिल्म की कमाई में भारी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।
The Kerala Story Box Office Collection Day 10: 'द केरला स्टोरी' फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म चर्चा में बनी हुई है। सुदिप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरला स्टोरी को कई लोग प्रोपगेंडा बना रहे हैं तो कई लोग हेट स्पीच फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच फिल्म को कई राज्यों में बैन तक कर दिया गया है। हालांकि बावजूद इसके देश के कई राज्यों में फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। फिल्म की कहानी धर्मान्तरम और आतंकवाद जैसे मुद्दों पर फोकस कर रही है। फिल्म में लव जिहाद का एंगल भी कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर रहा है। इस बीच बॉक्स ऑफिस पर 'द केरला स्टोरी' की धमाकेदार कमाई जारी हैं, अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बेहद नजदीक आ गई है।
कॉन्ट्रोवर्सी के बावजूद फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी है, दमदार ओपिनिंग के बाद फिल्म का दूसरे वीकेंड पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma) की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। आइए अब 10वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

150 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है मूवी

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म रिलीज के 10वें दिन यानी रविवार को 23 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। और जिसके बाद द केरला स्टोरी का कुल कलेक्शन 135.99 करोड़ रुपये के पार हो सकता है। अब देखना होगा कि फिल्म 150 करोड़ क्लब में शामिल होने में कितना समय लेने वाली है। कुल मिलाकर फिल्म के लिए दूसरा वीकेंड जबरदस्त रहा है। शनिवार के 19.50 करोड़ और रविवार को 23 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई हुई है।

फिल्म को लेकर छिड़ा विवाद

कई लोगों का आरोप है कि फिल्म 'द केरला स्टोरी' को हेट स्पीच फैलाने के मकसद से बनाया गया है, इससे दर्शकों के बीच किसी एक वर्ग के प्रति नफरत फैस सकती हैं। हालांकि फिल्म के सपोटर्स का मानना है कि आज के युवाओं के लिए यह फिल्म देखना काफी जरूरी है तारी वह आने वाले समय के लिए सतर्क हो जाएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited