The Kerala Story Box Office Collection: तीसरे वीकेंड के बाद मूवी की हुई धमाकेदार कमाई, देखिए कुल कलेक्शन

The Kerala Story Box Office Collection Day 17: बॉलीवुड फिल्म द केरला स्टोरी की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है, अब रिलीज के तीसरे वीकेंड के बाद फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बेहद नजदीक पहुंच गई है। आइए फिल्म के 17वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

The Kerala Story Box Office

The Kerala Story Box Office collection day 17

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • 'द केरला स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है।
  • फिल्म ने 17वें दिन डबल डिजिट में कमाई की है।
  • अब फिल्म 200 करोड़ के नजदीक पहुंच गई है।
The Kerala Story Box Office Collection Day 17: बॉलीवुड फिल्म 'द केरला स्टोरी' की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है, अब रिलीज के तीसरे वीकेंड के बाद फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बेहद नजदीक पहुंच गई है। अदा शर्मा की फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है, कई विवादों के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है और इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है। फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो गए हैं, बावजूद इसके फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। 'द केरला स्टोरी' को लव जिहाद और आंतकवाद जैसे गंभीर मसलों को उजागर करने के लिए बनाया गया है, आइए अब फिल्म के 17वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

200 करोड़ के नजदीक पहुंची 'द केरला स्टोरी'

अदा शर्मा स्टारर 'द केरला स्टोरी' ने 17वें दिन भी ठीक-ठाक कमाई कर ली है। फिल्मीबीट की रिपोर्ट के मुताबिक अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी 17वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपये कमा सकती है। हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं और इसमें कुछ फेरबदल होने की भी गुंजाइश है। जिसके साथ ही फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अब 200 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंच गया था। फिल्म ने 17वें दिन के बाद 198-199 करोड़ की कमाई कर ली है। अब फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है।

फिल्म पर छिड़ा विवाद

फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर देशभर में काफी विवाद छिड़ गया था, कई लोग इस फिल्म को बस एक प्रोपेडेंगा बता रहे हैं, इस बीच माउथ टू माउथ पब्लिसिटी की फिल्म का काफी फायदा पहुंचा है। देश के कुछ राज्यों में बैन के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited