The kerala Story एक्ट्रेस Adah Sharma के सामने आई बड़ी मुसीबत, सोशल मीडिया पर मिली ये धमकी

Adah Sharma Contact Details: ‘द केरला स्टोरी’ फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा को सोशल मीडिया पर धमकी मिली है। एक यूजर ने एक्ट्रेस का मोबाइल नंबर लीक करने की धमकी दी है। हालांकि इस धमकी भरे पोस्ट को अब सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया गया है और अकाउंट भी डी एक्टीवेट हो गया है।

Adah Sharma in The Kerala Story

Adah Sharma in The Kerala Story

मुख्य बातें
  • द केरला स्टोरी एक्ट्रेस अदा शर्मा मुसीबत में फंस गई हैं।
  • एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर धमकी मिली है।
  • दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस का कॉन्टेक्ट लीक कर दिया गया है।
The Kerala Story Actress Adah Sharma: बॉलीवुड फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ लगभत बीते एक महीने से सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म की रिलीज के बाद एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी बढ गई है। हालांकि अब अदा शर्मा एक बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं। उनके कांटेक्ट डिटेल्स सोशल मीडिया पर लीक कर दी गई हैं। जिसके साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इससे एक्ट्रेस हैरेसमेंट का भी सामना करना पड़ा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अदा शर्मा को उनका फोन नंबर लीक करने की धमकी दी है, जिसके बाद ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

अदा शर्मा को मिली धमकी

एक सोशल मीडिया यूजर ने अदा शर्मा का मोबाइल नंबर लीक करने की धमकी दी है, हालांकि ये धमकी भरा पोस्ट कुछ ही समय बाद डिलीट कर दिया गया है, जिसके साथ ही वो अकाउंट भी डीएक्टिवेट हो गया है। हालांकि इस साइबर क्राइम से सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और पुलिस से सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आखिर कब तक अदा शर्मा को धमकाने की कोशिश जारी रहेगी, इस शख्स के खिलाफ पुलिस को सख्त से सख्त कार्यवाही करनी चाहिए।

द केरला स्टोरी पर बोलीं अदा शर्मा

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ बीते काफी समय से विवादों में बनी हुई है, देशभर में फिल्म का विरोध किया गया है। इसपर आरोप लगे हैं कि फिल्म धर्मान्तरण और लव जिहाद जैसी मुद्दों से देश की जनता में प्रोपेगैंडा फैलाना चाहती है। इसपर बात करते हुए अदा शर्मा ने खुलासा किया कि जो लड़कियां लव जिहाद और आतंकवाद से पीड़ित हैं, उनकी मां एक्ट्रेस के पास रोते हुए आती हैं और ये फिल्म बनाने के लिए शुक्रिया करती हैं। एक्ट्रेस ने साफ कर दिया है कि इस फिल्म ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदल दी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited