The Sabarmati Report: विक्रांत मैसी स्टारर की रिलीज में होगी देरी !! वजह कर देगी हैरान

The Sabarmati Report Delayed: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) स्टारर फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' (The Sabarmati Report) की रिलीज को सेंसर बोर्ड ने टालने का फैसला किया है। फिल्म के चुनाव के आखिरी चरण वाले दिन रिलीज होने की उम्मीद है।

Vikrant Massey

Vikrant Massey

The Sabarmati Report Delayed: विक्रांत मैसी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उभरते हुए अभिनेता हैं। कुछ महीनों पहले रिलीज हुई फिल्म '12वीं फेल' से विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने यह साबित कर दिया है कि वो हर रोल को निभाने के लिए तैयार हैं। इस समय अभिनेता अपनी नई फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' (The Sabarmati Report) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार फिल्म की रिलीज में देरी हो सकती है। यह फिल्म 3 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज को टालने की खबरों ने लोगों को हैरान कर दिया है। आइए जानें क्यों इस फिल्म की रिलीज में देरी हो सकती है?
रंजन चंदेल के निर्देशन में बनकर तैयार हुई विक्रांत मैसी की फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' 3 मई, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसके टालने की खबरें सामने आई हैं। मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट की अभी तक घोषणा नहीं की है। बॉलीवुड हंगामा की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार 'द साबरमती रिपोर्ट' के निर्माताओं ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) में सर्टिफिकेट के लिए अप्लाई किया था। फिल्म कई ऐसे मुद्दों को उठाती है, जिस पर समिति में एतराज जताया है। उन्हें लग रहा है कि फिल्म को रिलीज करने से इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया द्वारा निर्धारित आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन हो सकता है।
बता दें सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म को 1 जून के दिन रिलीज करने के लिए कहा गया है क्योंकि उस दिन चुनाव का आखिरी चरण है। फिल्म में विक्रांत मैसी के साथ राशि खन्ना और रिधि डोगरा भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म साल 2002 में गुजरात के गोधरा में साबरमती एक्सप्रेस में आग लगने की घटना के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited