The Vaccine War Full Movie Leaked: Tamilrockers और Filmyzilla ने लीक किया नाना पाटेकर की मूवी का HD प्रिंट

The Vaccine War Full Movie Download Link Online on Tamilrockers, Filmyzilla, Vegamovies: बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की नई फिल्म द वैक्सीन वॉर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म द वैक्सीन वॉर को दर्शकों का प्यार मिलना शुरू हो गया है लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर भी सामने आ रही है। सुनने में आ रहा है कि द वैक्सीन वॉर को तमिलरॉकर्स-फिल्मीजिला जैसी साइट्स ने लीक कर दिया है।

​The Vaccine War Movie Review

The Vaccine War Movie Review

The Vaccine War Movie Download Link Leaked Online on Tamilrockers, Filmyzilla, Torrent Sites:: बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स सिनेमाघरों में हिट रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके सबको चौंका दिया था और कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले थे। द कश्मीर फाइल्स के बाद से ही विवेक अग्निहोत्री के फैंस फिल्म द वैक्सीन वॉर का इंतजार कर रहे थे। फिल्म द वैक्सीन वॉर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, जिसमें नाना पाटेकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म द वैक्सीन वॉर को दर्शकों से प्यार मिलना शुरू हो चुका है लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जो मेकर्स की नींदें उड़ा सकती है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि फिल्म द वैक्सीन वॉर को फिल्मीजिला और तमिलरॉकर्स जैसी ने इंटरनेट पर लीक कर दिया है।

Tamilrockers-Filmyzilla ने इंटरनेट पर लीक की The Vaccine War

मीडिया में फैल रही खबरों की मानें तो डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और कलाकार नाना पाटेकर की नई फिल्म द वैक्सीन वॉर इंटरनेट पर लीक हो गई है। तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला और टोरेंट जैसी साइट्स ने फिल्म द वैक्सीन वॉर का एचडी प्रिंट इंटरनेट पर लीक कर दिया है। लोग इस फिल्म को फ्री में इंटरनेट से डाउनलोड कर रहे हैं।

The Vaccine War को होगा करोड़ों का नुकसान

तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला और टोरेंट जैसी साइट्स की वजह से फिल्म द वैक्सीन वॉर को करोड़ों का नुकसान होगा। ट्रेड पंडितों की मानें तो इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त दीवानगी है, जिस लोग इसे लगातार डाउनलोड करके देख रहे हैं। अगर जल्द ही इंटरनेट से फिल्म द वैक्सीन वॉर का एचडी प्रिंट नहीं हटाया गया तो मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited