Tiger Vs Pathaan: शाहरुख- सलमान जल्द शुरू करेंगे 'टाइगर वर्सेस पठान' की शूटिंग, भाईजान ने दिया हिंट

Tiger Vs Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर वर्सेस पठान को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड है। सलमान खान ने खुलासा किया है कि वो अपनी इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए तैयार है। दोनों सुपरस्टार करण -अर्जुन के बाद पहली बार किसी मूवी में साथ काम कर रहे हैं।

tiger vs pathaan

Tiger Vs Pathaan (credit pic: instagram)

Tiger Versus Pathaan: सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर चर्चा में है। एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। भाईजान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) मुख्य भूमिका में है। एक्टर फिल्म प्रमोशन के दौरान लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं। एक्टर से पूछा गया कि टाइगर 3 का सबसे मुश्किल सीन कौन सा था। एक्टर ने बताया कि बाइक से पकड़ने वाला सबसे मुश्किल था। मुझे लगता है कि ये बहुत ही लंबा सीन था। फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने इस सीन को पर्दे पर असरदार तरीके से दिखाया है। इसके अलावा मुझे लेके प्रभु का नाम गाना शूट करने में मजा आया।
ये एक डांस ट्रैक है जो मुझे बहुत पसंद है। इस गाने ने सबको एंटरटेन किया है। एक्टर से पूछा गया कि टाइगर वर्सेस पठान की शूटिंग कब से शुरू होगी। एक्टर ने कहा, टाइगर हमेशा रेड्डी रहता है। टाइगर वर्सेज पठान में शाहरुख और सलमान एक- दूसरे को टक्कर देंगे। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे।
कब से शुरू होगी टाइगर वर्सेस पठान की शूटिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर वर्सेस पठान की स्क्रिप्ट लॉक हो गई है और अगले साल मार्च महीने से शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म की स्क्रिप्ट शाहरुख और सलमान को अलग-अलग आदित्य चोपड़ा के साथ मीटिंग में सुनाई गई थी। दोनों सुपरस्टार ने स्क्रिप्ट को लेकर सहमति जताई है। करण और अर्जुन के बाद पहली बार शाहरुख और सलमान साथ में किसी फिल्म में नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited