Tiger 3 First Review: सलमान खान स्टारर देख गदगद हुए फैन्स, एक शब्द में बताया 'ब्लॉकबस्टर'

Salman Khan's Tiger 3 First Review: सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की एक्शन से भरपूर फिल्म 'टाइगर 3' पहले ही यूएई में रिलीज हो चुकी है। 'टाइगर 3' को देखने के बाद लोगों ने इसे ब्लॉकबस्टर बताते हुए कहा कि सलमान खान सहित बाकी एक्टर्स ने शानदार काम किया है।

Salman Khan's Tiger 3

Salman Khan's Tiger 3

Tiger 3 First Review: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में से एक सलमान खान (Salman Khan) की नई फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) ने आज यानी 12 नवंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म को निर्माताओं ने सोच-समझकर दिवाली के खास मौके पर रिलीज किया है ताकि ये बॉक्स ऑफिस पर ये नया रिकॉर्ड कायम कर सके। 'टाइगर 3' यूएई में पहले ही रिलीज हो गई है। इस फिल्म को बड़े परदे पर देखने के बाद अब लोगों ने अपना एक्सपीरियंस साझा करना शुरू कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान स्टारर की हरकोई तारीफ कर रहा है। कई लोगों ने फिल्म को बेहद शानदार बताया है।
सलमान खान की 'टाइगर 3' को देखने के बाद सिनेमाघरों से निकलने के बाद लोगों ने अपने विचार साझा किए। सभी लोगों ने फिल्म को बेहद शानदार बताया और कई लोगों को फिल्म के एक्शन सीन्स काफी पसंद आए हैं। एक यूजर ने इमरान हाशमी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की। कई लोगों ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है।
बता दें 'टाइगर 3' से इस समय शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के कैमियो की क्लिप्स भी ऑनलाइन बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। सलमान खान की 'टाइगर 3' में शाहरुख और ऋतिक की एंट्री को देख लोगों ने सिनेमाघरों में खूब तालियां बजाई हैं। 'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म में इमरान हाशमी और कटरीना कैफ सहित कई एक्टर्स अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited