Tiger 3 : सलामान खान की 'टाइगर 3' में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, फैंस को मिलेगा दिवाली पर धमाकेदार सरप्राइज

Tiger 3: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 में ऋतिक रोशन भी नजर आएंगे। एक्टर फिल्म में कबीर का रोल प्ले करेंगे। इस खबर को जानने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इस बार की दिवाली भाईजान के फैंस के लिए बेहद खास होने वाली है।

hriithik

Hrithik Roshan and Salman Khan (credit pic: instagram)

Tiger 3: सलमान खान (Salman khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में सलमान, कैटरीना के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में है। इमरान ने फिल्म में निगेटिव रोल प्ले किया है। मेकर्स फिल्म के बज को बनाए रखने के लिए लगातार कुछ न कुछ अपडेट दे रहे हैं। टाइगर 3 काफी ग्रैंड होने वाला है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा ऋतिक रोशन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
सोर्स के अनुसार, ऋतिक फिल्म में कबीर के रोल में नजर आएंगे। ऋतिक ने कबीर का रोल फिल्म वॉर में किया था। फिल्म में कबीर का क्या रोल है इसका खुलासा नहीं हुआ है। एक्टर के किरदार का खुलासा फिल्म के रिलीज डेट पर होगा।
टाइगर 3 में नजर आएंगे ऋतिक रोशन
ऋतिक के अलावा फिल्म में शाहरुख खान भी नजर आएंगे। शाहरुख, सलमान और ऋतिक तीनों सुपरस्टार को साथ में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है। टाइगर 3 वाईआरएफ फ्रेंचाइजी की बिग बजट मूवी में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। 5 नवंबर से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी। वॉर 2 में ऋतिक का रोल निभाएंगे। फिल्म में ऋतिक के साथ जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited