Tiger 3 को हिट कराने के लिए मेकर्स ने खेला दांव, शाहरुख खान के साथ-साथ इस सुपरस्टार का भी कराएंगे कैमियो

Tiger 3 To Have This Bollywood Star Cameo Other Than Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जल्द ही 'टाईगर 3' के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं। फिल्म को लेकर खबर थी कि इसमें शाहरुख खान का कैमियो होगा। लेकिन इनके अलावा एक और सुपरस्टार भी फिल्म में कदम रख सकते हैं।

'टाइगर 3' में होगा इस सुपरस्टार का कैमियो

'टाइगर 3' में होगा इस सुपरस्टार का कैमियो

Tiger 3 To Have This Bollywood Star Cameo Other Than Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी धमाकेदार फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं। उनकी और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की यह फिल्म दिवाली पर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी। 'टाइगर 3' को लेकर खबर थी कि इसमें फैंस को शाहरुख खान का कैमियो देखने को मिलेगा। वहीं अब बताया जा रहा है कि शाहरुख के अलावा एक और बॉलीवुड स्टार भी मूवी में कैमियो कर सकते हैं।
सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की टाइगर 3 (Tiger 3) का क्रेज अभी से ही लोगों में देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज का भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान के अलावा फिल्मी दुनिया के एक और सुपरस्टार 'टाइगर 3' में कैमियो कर सकते हैं। ये सुपरस्टार ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट या फिर 'वॉर 2' के एक्टर जूनियर एनटीआर हो सकते हैं। हालांकि अभी तक किसी के भी नाम पर मुहर नहीं लगी है। वहीं 'टाइगर 3' के मेकर्स ने भी मामले पर आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है।
वायआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं ये सितारे
बता दें कि टाइगर 3 (Tiger 3) वायआरएफ के बैनर तले बनाई जा रही है। इससे पहले 'पठान' और 'वॉर' जैसी फिल्में भी वायआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा रही हैं। ऐसे में अनुमान लग रहा है कि शाहरुख खान के अलावा ऋतिक रोशन को 'टाइगर 3' में देखने का मौका मिल सकता है। 'टाइगर 3' से जुड़ी इस खबर को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है।
10 नवंबर को रिलीज होगी 'टाइगर 3'
सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' 10 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। बता दें कि मूवी थ्रिलर और एक्शन से भरपूर होने वाली है। 'टाइगर 3' से पहले सलमान खान की 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' ने भी खूब धमाल मचाया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited